4 February 2023

प्यार का खौफनाक अंत! श्रद्धा के 35 टुकड़े तो आजमगढ़ में प्रेमी ने 6 हिस्सों में काटा प्रेमिका का शव

प्यार का खौफनाक अंत! श्रद्धा के 35 टुकड़े तो आजमगढ़ में प्रेमी ने 6 हिस्सों में काटा प्रेमिका का शव 1

क्या प्यार इस हद्द तक पहुंच सकता है कि जो कभी एक दूसरे के साथ जीने मरने की बातें किया करते थे वो एक दिन उसकी ही जीवन लीला समाप्त कर दे। देश के दो हिस्सों में हुई प्रेमिकाओं की हत्याओं ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है। दिल्ली में लिव इन पार्टनर द्वारा श्रद्धा वॉकर की हत्या के बाद शव के 35 टुकड़े तो उत्तर प्रदेश आजमगढ़ में प्रेमी द्वारा ही प्रेमिका के शव के 6 टुकड़े कर देना बेहद खौफनाक है।

आफताब ने 35 टुकड़ों में फ्रिज रखी श्रद्धा की लाश

राष्ट्रीय राजधानी के महरौली में 6 महीने पहले हुए श्रद्धा वॉकर हत्याकांड को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला निकला। दिल्ली पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कि तो हत्याकांड को लेकर कई हैरान करने वाली कड़ियों का खुलासा हुआ।

महाराष्ट्र छोड़ दिल्ली आने से पहले श्रद्धा अपने पिता से लड़ाई करके आई थी। उसके पिता आफताब और उसके रिश्ते का अक्सर विरोध करते थे। लेकिन प्यार में डूबी और विश्वास से भरी श्रद्धा को क्या पता था जिसके लिए वह अपने पिता के खिलाफ जा रही है वहीं प्यार एक दिन उसे 35 टुकड़ों में काट देगा। दिल्ली आने के बाद श्रद्धा और आफताब पूनावाला के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे। क्योंकि श्रद्धा आफताब पर शादी का दवाब बनाती थी।

आफताब कई बार श्रद्धा के साथ मारपीट भी कर चुका था। श्रद्धा ने अपने दोस्तों और सहकर्मी को खुद से हुई मारपीट के बारे बातचीत की थी। जानकारी के मुताबिक उत्पीड़न के बाद 18 मई को श्रद्धा की हत्या कर दी गई थी। हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए आफताब ने शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए। जो वह रात होते ही दिल्ली के जंगल में फेंकने जाता था।

उसने लगभग 20 दिनों तक इसी क्रम को दोहराया। श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने ऑनलाइन खाना मंगाकर फिल्म देखी और बियर भी पी। पुलिस ने मामले में अब तक श्रद्धा के बरामद अवशेषों से डीएनए मिलान के लिए उसके पिता एवं भाई के रक्त के नमूने लिए गए हैं। पुलिस ने एक बयान में यह भी कहा कि आरोपी द्वारा दिए गए जवाबों की “भ्रामक प्रकृति” को देखते हुए, उसके नार्को टेस्ट के लिए एक आवेदन किया गया था और इसे अदालत ने मंजूरी दे दी है।

प्रेमिका के किए 6 टुकड़े, सिर धड़ से अलग कर तालाब में फेंका

श्रद्धा मर्डर केस जैसा ही मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से सामने आया है। शादी से मना करने पर एक युवक ने अपनी प्रेमिका की निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने शव के 6 टुकड़े कर दिए। वहीं प्रेमिका का सिर धड़ से अलग कर तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, रावला थाना अंतर्गत पश्चिम पट्टी गांव के गौरी पूरा में एक कुएं में 5 टुकड़ों में 22 वर्षीय युवती की लाश बरामद हुई।

वहीं तालाब से युवती का सिर बरामद हुआ। इस मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के प्रिंस यादव नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस को एक हथियार भी बरामद हुआ है। जानकारी के मुताबिक, मृतका और आरोपी के बीच 2 साल से प्रेम संबंध था।

इसी बीच युवक नौकरी के लिए खाड़ी देश चला गया और बीच लड़की के परिजनों ने उसका रिश्ता किसी और से कर दिया। जब युवक को इसकी जानकारी हुई तो वह वापस आया और लड़की से शादी की बात कहने लगा। लेकिन, जब लड़की ने शादी से इनकार कर दिया तो वह भड़क गया और इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया।