Friday, July 19, 2024
National News

Kangana Ranaut ने PM मोदी की तारीफ की, कहा, ‘मोदी जी हैं भगवान राम का अंश’…

कंगना रनौत (Kanagana Ranaut) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। हाल ही में कंगना रनौत (Kanagana Ranaut) ने अपना राजनीतिक करियर की शुरुआत की है। अभिनेत्री ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। बीजेपी ने अभिनेत्री कंगना रानौत (Kanagana Ranaut) को हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है।

इन दिनों भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत चुनाव प्रचार में जोरों शोरों से लगी हुईं हैं। इसी एक चुनावी प्रचार के दौरान कंगना रनौत ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भगवान श्री राम का अंश बताया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी में वहीं करुणा, दया, त्याग, परिश्रम और संयम है।

“पीएम मोदी हैं श्री राम के अंश”कंगना रानौत

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kanagana Ranaut) ने चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र मोदी को भगवान श्री राम का अंश बताया है। उन्होंने कहा कि,

“दोस्तों यह सही बात है कि साल 2014 में जो चेतना की चिंगारी समस्त विश्व ज्यादा करके जो भारत में आई, सनातन की जो चिंगारी है, हिंदू राष्ट्र की जो चिंगारी है जो चिंगारी है धर्म की, अधर्म की लड़ाई की चिंगारी जो है, हमारे चेतना में नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जगाई है। आज यह चिंगारी आग बन चुकी है जो हम सब के सीनों में जल रही है। हम जो है, जैसे कि मैं हमेशा से कहती हूं। जैसे कि श्री राम की सेना थी। हमारे जो प्रधानमंत्री है वो साक्षात श्री राम के अंश हैं। श्री राम की पूजा उनके शरीर की या उनके मूर्ति की ही नहीं होती उनके चरित्र की होती है। उनमें वही संयम, उनमें वही त्याग, वही परिश्रम,वही करुणा, वही क्षमा वहीं भाव जो हैं देखने को मिलते हैं। साक्षात वे राम के चरित्र का अंश हैं। तो यह कहना गलत नहीं होगा”।

Richa Jha

रिचा झा ने इंदिरा स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन से वर्ष 2021 में BAJM की डिग्री प्राप्त की है। एक साल वाइब्रेटिक मीडिया प्राइवेट लिमिटेड में हिंदी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया है। कुछ समय पहले DNP न्यूज में भी बतौर हिंदी कंटेंट राइटर काम किया। इन्हें हिंदी कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में एक साल से अधिक का अनुभव है। अगस्त 2023 से ऋचा thebegusarai.in से जुड़ी। इन्हे लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट पॉलिटिक्स और खेल से जुड़ी खबरों को लिखने में रुझान है।