Thursday, July 18, 2024
National News

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने CM केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, कहा- “तिहाड़ में आपका स्वागत है…

महाठग सुकेश चन्द्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने दिल्ली के CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर जेल से चिट्ठी लिखी और कहा तिहाड़ में आपका स्वागत है केजरीवाल… मैं बहुत खुश हूं कि मेरे 3 भाई अब तिहाड़ क्लब चलाने के लिए यहां हैं. सुकेश (Sukesh) ने CM केजरीवाल (Kejriwal) पर तीखा वार करते हुए कहा कि AAP की पार्टी के सारे भ्रष्टाचार सामने आगए है. बता दें की दिल्ली अरविंद केजरीवाल 28 मार्च 2024 तक ED की कस्टडी में रहेंगे.

सुकेश ने चिट्ठी लिख कर कहा कि केजरीवाल हमेशा की तरह सत्य की जीत होती है, ये नये भारत की शक्ति का उदाहरण है, जहां कोई भी संबिधान से ऊपर नहीं है. सुकेश ने कहा केजरीवाल जी, सबसे पहले मैं आपका स्वागत करता हूं, उन्होनें आगे कहा कि मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मेरे जन्मदिन से तीन दिन पहले आप गिरफ्तार हुए, आपकी गिरफ्तारी मेरे लिए मेरा जन्मदिक का बेस्ट गिफ्ट है.

सुकेश ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरे तीन भाई अब तिहाड़ क्लब चलाने के लिए यहां हैं,उन्होनें तीनों नेताओं को पद देते हुए कहा कि A. चेयरमैन बिग बॉस- A-अरविंद केजरीवाल, B. सीईओ- मनीष सिसोदिया, C.सीओओ- सत्येन्द्र जैन. सुकेश ने कहा कि केजरीवाल जी….आपका सारा भ्रष्टाचार खुलकर देश के सामने आने वाला है. आपने CM रहते हुए कम से कम 10 अलग-अलग घोटाले किए हैं.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।