बेगूसराय में महिला की रहस्यमय मौत पुत्रवधु पर षडयंत्र की आशंका, घर के आंगन में मिला शव

JAAN

न्यूज डेस्क : बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी क्षेत्र के परोड़ा गांव के वार्ड नंबर 9 में बुधवार की सुबह घर के आंगन में महिला की हत्या हो जाने से इलाके में सनसनी फैल गई । छौड़ाही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है।

घटना के संबंध में एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात लगभग 2:00 बजे परोड़ा निवासी अकलू साह के घर में काफी खटर पटर की आवाज आ रही थी। जिसे सुन वह देखने अकलू साह के घर गए। दरवाजा खटखटाने पर उनकी बड़ी पुत्र वधू ने दरवाजा खोला लेकिन घर के अंदर आने नहीं दिया। वह बैरंग लौट गए। सुबह जब हल्ला गुल्ला होने पर वहां पहुंचे तो अकलू शाह की पत्नी 45 वर्षीय चुनचुन देवी का शव खटिया पर पड़ा हुआ था। हाथ पैर ऐंठ गया था। शरीर पर खरोंच के निशान भी थे।

मृतका के बगल में सो रहे उसके नाती ने पुलिस को बताया कि 2:00 बजे रात में घर के खिड़की से एक व्यक्ति अंदर आया। काफी खतर पटर हुई हमारी नानी उस समय बिछावन पर नहीं थी। डर के मारे हम सो गए सुबह किसी ने उनकी नानी का शव उसके खटिया पर उनके बगल में रख दिया। दूसरी तरफ मृतका चुन चुन देवी के माता का कहना था कि उनकी बेटी की बड़ी पुत्रवधू खुशबू देवी का आचरण संदिग्ध है। दोनों सास पुतोह में कई बार मारपीट लड़ाई झगड़ा भी हुआ था। इस संबंध में परोड़ा सरपंच के यहां मामला भी लंबित है।

आशंका है कि पुत्र वधू ने हीं अपने किसी साथी के साथ मिलकर अपने सास कि हत्या गला दबाकर कर दी है। ग्रामीणों का स्पष्ट कहना था कि मृतका के पुत्र वधू अवैध देशी शराब के धंधे बाजो के संपर्क में थी। पूर्व में यहां देसी शराब भी बेचने एवं पिलाने का कार्य चलता था। इसी सिलसिले में एक अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति से पुत्रवधू का संबंध हो गया था। जिसकी प्रणिती महिला की हत्या से हुई है। मृतका के पति एवं दोनों पुत्र मजदूरी के सिलसिले में राजस्थान में रहते हैं। घर में मृतका अपने एक पुत्र वधू एवं एक नवजात पोते के साथ रहती थी ।

12 वर्षीय नाती शिवम भी मंगलवार शाम ही ननिहाल आया था। घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका की पुत्रियों के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन बना हुआ था। इस संदर्भ में बात करने पर छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि महिला की हत्या हुई है। लेकिन, रहस्यमय तरीके से। कई सबूत हाथ लगे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाए

You cannot copy content of this page