बहुत अच्छा किया मोदी जी…जानें पीएम मोदी के किस फैसले से खुश होकर कांग्रेस ने की बीजेपी की तारीफ

Congress told well done to pm modi

डेस्क : हाल ही में CBSE की 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं को रद्द और टालने की खबर आई है जिसमें 10 वीं के छात्रों को प्रीबोर्ड के रिजल्ट के आधार पर नंबर देकर पास कर दिया जाएगा, वहीँ 12वीं कक्षा के बच्चों की परीक्षा में और विलंब होना तय है। परीक्षाओं को लेकर बच्चे और अभिभावक चिंता में थे वहीं दूसरी ओर शिक्षा विभाग, सीबीएसई बोर्ड, शिक्षा मंत्री और भारत सरकार की लगातार चर्चा चल रही थी, जिसमें वह इस मुद्दे पर विचार विमर्श कर रहे थे, आपको बता दें की कांग्रेस इस फैसले से खुश है।

माता-पिता भी काफी चिंता में थे की आखिर परीक्षाएं किस प्रकार होंगी लेकिन इस फैसले से चिंता अब ख़तम हो गई है। यह सुझाव कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी और प्रियंका गांधी भी काफी समय से दे रहे थे। जब से पीएम मोदी द्वारा यह फैसला लिया है तब से कांग्रेस पार्टी उनकी वाह वाही कर रही है। कांग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है ” वेल डन मोदी जी ” कांग्रेस ने लिखा की आखिर भारतीय जनता पार्टी ने अपने अहंकार से आगे देश को रखा है, यह देखकर काफी अच्छा लगा।

बैठक में भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने दो टूक में अपनी बात कही की देश के बच्चों की सेहत प्राथमिकता है , इससे समझौता नहीं किया जा सकता। सरकार को ध्यान रखना होगा की बच्चों की शिक्षा का नुकसान नहीं होना चाहिए। कुछ समय से प्रियंका गांधी और राहुल गांधी परीक्षाएं रद्द कराने की मांग कर रहे थे। इस पर प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर कहा की यह एक अच्छा फैसला है जो भारतीय जनता पार्टी द्वारा लिया गया है, ऐसा 12वीं के बच्चों के लिए भी करना चाहिए। दिल्ली सरकार ने भी इस फैसले का समर्थन किया है।

You cannot copy content of this page