चेरिया बरियारपुर में मछली पकड़ने के क्रम में युवक बुढ़ी गंडट नदी में डूबा , सीओ का पहुंचना दूर फोन भी नहीं उठाते

Dubne se maut

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के चेरियाबरियार में शनिवार की देर शाम बूढ़ी गंडक नदी में चेरिया बरियारपुर पंचायत के चेरिया घाट के समीप मछली मारने के क्रम में एक युवक की डूबने से मौत हो गई. जानकारी अनुसार उक्त युवक की पहचान चेरिया बरियारपुर के वार्ड नंबर 7 निवासी मोहम्मद मुख्तार के 35 वर्षीय पुत्र मोहम्मद नौशाद के रूप में की गई है. सूचना मिलते प्रभारी थानाध्यक्ष रोहित गुप्ता के नेतृत्व मेंं पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान उक्त युवक के शव को नदी से निकालने के लिए स्थानीय लोगों के द्वारा अंचलाधिकारी राजीव रंजन चक्रवर्ती को सूचना दी गई.

परंतु अंचला अधिकारी के द्वारा मौके पर पहुंचना तो दूर फोन तक नहीं उठाए. परंतु पंचायतवासियों ने मानवता का परिचय देते हुए शव को नदी से निकालने हेतु तत्परता से जुटे रहे. बड़ी मोशक्कत के बाद लगभग 2 घंटे बाद उक्त युवक का शव स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से नदी से निकाला जा सका. तत्पश्चात स्थानीय प्रशासन के द्वारा कागजी खानापूर्ति के बाद उक्त शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया.

इस बीच सूचना मिलते ही दुर्घटना का शिकार हुए युवक के घर में मातमी सन्नाटा पसर गया. घाट पर भी लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. ग्रामीणों के साथ-साथ पंचायत सामाजिक कार्यकर्ता रवीश कुमार सिन्हा, डब्लू कुमार सिंहा, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष श्यामनंदन चौधरी, पूर्व प्रमुख डेजी देवी, पंकज कुमार उर्फ शिशु, राजद के सुधीर कुमार सिंह, युवा प्रखंड अध्यक्ष किशोर कुणाल सहित अन्य ने गहरा दुख प्रकट करते हुए परिजनों को शोक संवेदना व्यक्त की है. साथ ही स्थानीय प्रशासन से उचित मुआवजा देने की मांग की

You may have missed

You cannot copy content of this page