बेगूसराय में लॉक डाउन उलंघन कर खुला हुआ था सोना चांदी का दुकान , नकाबपोशों ने धावा बोला और लूट ले गये

Kanhiya Jwellery

न्यूज डेस्क : लॉकडाउन में भी बेगूसराय जिले में अपराधी इन दिनो बेखौफ बने हुए हैं। शनिवार को दिनदहाड़े शहर के मुंगेरी गंज मुहल्ला स्थित कन्हैया ज्वेलर्स की दुकान पर अपराधियों ने धावा बोलकर हथियार के बल पर सुबह 7:30 बजे में 19 लाख रुपये के सोना चांदी व नकदी रुपए लूट कर चलते बने। घटना के बारे में बताया जाता है कि सुबह 7:30 बजे में छह की संख्या में नकाबपोश अपराधी हथियार के साथ सोने की दुकान पर धावा बोलकर सभी लोगों को अपने कब्जे में ले लिया और सोना चांदी व दुकान में रखें नकदी रुपए लूटकर बाइक से भाग गए।

अपराधियों ने लूटपाट के दौरान दुकानदार के प्रोपराइटर कन्हैया के द्वारा विरोध करने पर उसके सिर को पिस्तौल के बट से मार कर फोड़ दिया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद टाउन थानाध्यक्ष अभय शंकर अपने सशस्त्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की गहन छानबीन किया तथा घायल सोना के दुकानदार को उठाकर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। सोना के दुकान में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है। अपराधी लूटपाट करके सामने पश्चिम वाली गली से होकर बाइक से भाग गए ।

पुलिस जिस गली से होकर अपराधी लूटपाट करके भागा है। उस तरफ के गली में जिस दुकानदार के दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। उसके दुकान से फुटेज निकालकर अपराधियो को पहचान करने में जुटे हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर लॉकडाउन लगे रहने के कारण सोने की दुकान सुबह में क्यों खोला गया था। जो यह जांच का विषय है ।इस संबंध में पूछने पर हेड क्वार्टर डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि टाउन थाना में सोना दुकानदार कन्हैया के द्वारा प्राथमिकी दर्ज जो कराया गया है उसने अपराधियों के द्वारा साढे तीन भर सोना , 5 किलो चांदी और नगदी के रूप में डेढ़ लाख रुपये लूटने की प्राथमिकी दर्ज करवायी गयी है। कुल समान और नगदी रुपये मिलाकर 19 लाख रुपये बताया गया है । हेड क्वार्टर डीएसपी ने बताया कि लॉकडाउन का उलंघन करने के मामले में सोना दुकानदार के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कर उसके दुकान को सील कर दिया गया है।

You cannot copy content of this page