सोनू निगम को भाए पटना के खान सर, कहा फिल्मों के बजाय खान सर का वीडियो देखो

Khan sir and sonu nigam

डेस्क : सोनू निगम बॉलीवुड के मशहूर गीतकार है। बता दें की उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी गीत गाए है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, हाल ही में एक त्रिपुरा के डीएम का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करते नजर आ रहे थे इस पर सोनू निगम ने आक्रोशित होकर वीडियो रिलीज़ किया था जो सोशल मीडिया पर पहुंच गया था। उन्होंने DM शैलेंद्र यादव की खूब खिंचाई की थी हालांकि अब वह मुद्दा खत्म हो गया है लेकिन अब वह फिर से चर्चा में आ गए हैं।

बता दें कि उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह कोरोना पेशेंट्स के लिए कुछ वक्त पहले प्लाज्मा डोनेट करके आए थे, जिसके बाद उन्होंने अगले दिन काफी गहरी नींद ली। हाल ही में बंगाल इलेक्शन के बाद जो हिंसा हुई उस पर भी उन्होंने वीडियो पोस्ट करने की मंशा जताई लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने कहा कि जो जैसा होता है उसको वैसा ही मिलता है। सोनू निगम ने कहा कि घर पर बैठे-बैठे लोग बहुत ज्यादा फिल्में देखते है। वह परेशान हो जाते हैं की कोई कितनी फिल्म देखेगा। उन्होंने कहा कि घर में अगर बैठे हैं तो एक बंदा है, उसको सुनो- ” वह है खान सर ” ओ माय गॉड उसको पद्मश्री मिलना चाहिए। उनकी उम्र 27 वर्ष है और वह कितने बढ़िया अध्यापक है।

उन्होंने बताया कि वह बड़ी से बड़ी बातों को अच्छे से सिखाते और बताते हैं। मैं उनको अपना गुरु मानता हूं। वह न तो लेफ्ट हैं ना ही राइट है। जहां पर जरूरत पड़ती है, वहां पर सरकार की बुराई भी करते हैं और जहां पर नहीं करनी होती वहां पर नहीं करते। उन्होंने उनको बधाई, प्यार और दुआएं दी है जो काफी प्यार करते हैं। वह उनके यूट्यूब के वीडियो से काफी कुछ सीख रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि सभी लोगों को खान सर का यूट्यूब चैनल देखना चाहिए।

You may have missed

You cannot copy content of this page