Happy Mothers Day : बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस की शक्ल हूबहू मिलती है अपनी मां से- देखें तस्वीरें !

Happy Mothers day 2021

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है, जो भारत और भारत के बाहर काफी लोकप्रिय है। इंडस्ट्री में कई ऐसी अदाकारा मौजूद हैं जिनकी मां की शक्ल उनकी बेटी से काफी हद तक मेल खाती है। ऐसे में अगर उनका चेहरा देख लिया जाए तो वह उनकी मम्मी के चेहरे से हूबहू मेल खाती है। आज हम बात करने वाले हैं कुछ ऐसी ही मां और बेटी की जोड़ियों के बारे में जो बॉलीवुड में अक्सर तहलका मचाती हैं।

श्रीदेवी और जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर के चेहरे को अगर दूर से देखा जाए तो उसमें श्रीदेवी की झलक नजर आती है बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी आंखें थी, जिसके चलते वह बेहद ही ज्यादा खूबसूरत थी। बड़ी आँखों के चलते वह अनेकों दिलों पर राज करती थीं। उनकी बेटी जान्हवी कपूर की भी अदाएं कम नहीं है। जाह्नवी कपूर जब भी श्रीदेवी की तरह साड़ी पहनती हैं तो वह अपनी माँ की तरह हूबहू नजर आती हैं।

डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना


ट्विंकल खन्ना सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी है। ट्विंकल खन्ना की शक्ल उनकी मां डिंपल कपाड़िया से हूबहू मिलती है। बेटी में मां की छवि साफ नजर आती है। उम्र के इस दौर में भी ट्विंकल लोगों के दिल की धड़कन बनी हुई हैं। जब दोनों साथ होती हैं तो उनकी जोड़ी बहुत जबरदस्त लगती है।

सोनी राजदान और आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया भट्ट का नाम काफी प्रचलित है। अक्सर ही आलिया भट्ट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बनते हैं। बता दें कि आलिया भट्ट भी अनेकों सुंदरियों में से एक है। उनकी माता जी की उम्र 64 वर्ष हो गई है लेकिन आज के वक्त में भी उनकी पुरानी खूबसूरती बरकरार है। जैसी सोनी राजदान है वैसी ही उनकी बेटी आलिया भट्ट भी है।

पूजा बेदी और अलाया

पूजा बेदी एक सिंगल मॉम है। उन्होंने काफी लंबे समय तक एंकरिंग की है, उन्होंने अपनी जिंदगी के शुरुआती दौर में काफी कठिनाई झेली है। उनकी पहली पिक्चर जो जीता वो सिकंदर थी। अक्सर ही दोनों मां बेटी अपना फैशनेबल स्टाइल सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दिखाती हैं, जिसके चलते लोग दोनों की जमकर तारीफ करते हैं।

शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान

बता दें कि यह मां बेटी की शाही जोड़ी है क्यूंकि दोनों शाही खानदान से आते हैं। शर्मिला टैगोर का चेहरा पूरी तरह से सोहा अली खान से मिलता है और मिले भी क्यों ना, आखिर में वह उनकी बेटी जो है। दोनों ही बेहद खूबसूरत और दिलचस्प अदाकारा है। अक्सर ही सोहा अली खान को रैंप वॉक और ब्रैंड विज्ञापन देते देखा गया है। उम्र के इस वक्त में भी वह अपनी खूबसूरती का कहर बराबर ढा रही है।

कविता कपूर और करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर की मां का नाम कविता कपूर है, बता दें कि काफी लंबे समय से करिश्मा कपूर ने कोई फिल्म नहीं की है। लेकिन वह सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें पोस्ट करती रहती हैं। वह अपनी मां को काफी पसंद करती हैं जिसके चलते वह अपनी मां की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर डालती हैं। उनकी खूबसूरत आंखें उनकी मां से मिलती है।

तनुजा और काजोल

काजोल और तनुजा की जोड़ी जब लोगों के आगे आती है तो लोग कहते हैं कि दोनों अभी भी कितनी खूबसूरत है ? बता दे की काजोल की माता जी का नाम तनुजा है और दोनों के चेहरे लगभग एक जैसे ही हैं। जब उनसे पूछा गया कि तुम इतनी खूबसूरत कैसे हो तो उनका जवाब था कि यह खूबसूरती मुझे मेरी मां से मिली है। दोनों मां-बेटी अक्सर ही करीब रहती हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page