करोड़ों के मालिक होने के वावजूद आम आदमी की तरह रहते है नाना पाटेकर, हाल ही आये थे बिहार के मोकामा , खेत में चलाया हल

Nana Patekar Bihar Mokama

डेस्क : फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके “नाना पाटेकर” ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। दर्शक ने भी उन्हें खूब पसंद किया। क्योंकि, उनकी फिल्म में हमेशा कुछ नया सीखने को मिलता है। आपको बता दें की नाना पाटेकर को करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद वह सादगी भरी जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं। यूं तो बॉलीवुड एक्टर अपने हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनमें से एक नाना पाटेकर है जो बिल्कुल सिंपल सी जिंदगी जीते हैं।

2 दिनो तक बिहार मे रहकर उन्होंने खूब लुफ्त उठाया: आपको बता दे की पिछले वर्ष नाना पाटेकर 2 दिनों के लिए बिहार भ्रमण पर आए थे। बिहार पहुंचते उन्होंने कभी खेतों में हल चलाया तो कभी सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों की हौसला अफजाई भी की। सबसे पहले उनका हेलीकॉप्टर पटना एयरपोर्ट से चलकर सीधा सीआरपीएफ के मोकामा घाट ग्रुप केंद्र मे उतरा। उसके बाद वहां से सटे औंटा ग्राम पहुंचे। और सीधा खेत में हल चलाते नजर आए। आपको बता दें कि इससे पहले भी नाना पाटेकर अपने फार्म हाउस के आसपास धान, गेहूं और चना की भी खेती करते हैं। अपनी फसल बेचकर जो भी पैसे होते हैं वहां काम करने वाले मजदूरों में बांट देते हैं।

अपने डायलॉग से मशहूर है नाना पाटेकर: आपको बता दें कि मोकामा पहुंचने के बाद उन्होंने सीआरपीएफ के जवानों की खूब हौसला अफजाई की। वह सीआरपीएफ के जवानों की ड्रेस में भी नजर आए और अपने फिल्म का डायलॉग “एक मच्छर आदमी को हिजड़ा बना देता है” यह बोलकर सुनाया और खूब तालियां बटोरी। सीआरपीएफ के कल्चर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर नाटक पाटेकर ने भाग लिया।

नाना पाटेकर को इंडस्ट्री में करीब चार दशक हो चुके हैं: नाना पाटेकर का जन्म महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में हुआ था। उन्होंने अपनी फिल्म “गमन” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म इंडस्ट्री में करीब चार दशक हो चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। नाना पाटेकर की एक फिल्म क्रांतिवीर का डायलॉग आज भी लोगों के जुबान पर रहता है। एक वेबसाइट के मुताबिक नाना पाटेकर करीब 40 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक है। इनमें उनका फार्म हाउस सहित लग्जरी गाड़ियां भी है। एक फिल्म साइन करने के लिए करीब एक करोड रुपए चार्ज करते हैं। साथ ही उन्होंने मराठी फिल्म में भी अभिनय कर चुके हैं।

You cannot copy content of this page