मोहम्मद शमी को लेकर पत्नी हसीन जहां ने दिया बड़ा बयान- बेटी संग करते गंदा बर्ताव

mohammad shammi

डेस्क : पिछले कुछ सालों में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी क्रिकेट के मैदान से ज्यादा निजी जीवन की वजह से सुर्खियों में रहे हैं।उनके उपर पत्नी हसीन जहां ने कई आरोप लगाए और केस भी किया।काफी दिनों से मामला कोर्ट में चल रहा है और अब इतने दिनों के बाद फिर से इसको लेकर उन्होंने बयान दिया है। हसीन ने भारतीय गेंदबाज पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनके केस को कमजोर करने की कोशिश की गई। यहां तक कि उनके वकील को भी खरीद लिया गया।

हसीन पेशे से अभिनेत्री हैं और इन दिनों अपनी बांग्ला फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।उन्होंने इसी सिलसिले में एक टीवी चैनल न्यूज इंडिया से बात की। शमी को लेकर बात उठने पर हसीन ने काफी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि हमारा भारतीय संविधान बहुत अच्छा है, हमारा भारतीय कानून भी काफी सख्त है लेकिन हमारे देश में एक चीज है कि बहुत गलत लोग भी हैं। वैसे तो हमारे यहां सब कुछ ठीक है, लेकिन तब तक देर काफी हो जाती है।

शमी अहमद से मैंने बहुत बात करने की कोशिश की। बेबो तो अब बड़ी हो रही है, स्कूल जा रही है, डांस क्लास जाती है और स्विमिंग करने भी जाती है। कई सारी एक्टिविटी में वह शामिल होती है। वह देखती है कि हर जगह सबके पिता साथ होते हैं। अब बड़ी होने के बाद उसने सवाल करना शुरू कर दिया है। बार-बार बेटी शमी से संपर्क साधने की कोशिश करती है, लेकिन वह उसे भाव नहीं देते। अपनी बेटी से बात करने की भी कोशिश नहीं करते।

ये भी पढ़ें   कुत्ते के काटने पर करें इन 6 स्टेप्स को फॉलो -बचेगा सारा पैसा और जान

अब तक इतने सालों में शमी ने बेटी को कोई गिफ्ट भी नहीं भेजा।अपनी बच्ची को ईद में कपड़े तक नहीं भेजते। पिछले महीने बेटी का जन्मदिन जब आया था तो लगातार वह मेरे से सवाल करती है। मैंने उसे कहा डैडी को मैसेज करो और उनसे बोलो जन्मदिन का गिफ्ट भेजेंगे। अब आप यकीन नहीं करेंगे, जो कपड़े फुटपाथ में जो बिकते हैं, शायद 50 -60 रुपये या 100 रुपये में बिकते होंगे, शमी ने वो कपड़े बेटी के लिए भेजे जो कि साइज में भी छोटे थे।

मैं अब इतनी ज्यादा हैरान रह गई, कि एक इंटरनेशनल क्रिकेटर जो महीने में करोड़ों रुपये कमा लेता है, खुद एक दिन में ढाई लाख रुपये की शॉपिंग करता है, अपनी बेटी को वह इंसान इतनी गंदी क्वालिटी की और इतना गंदा कपड़ा भेजता है। वैसे कपड़े मैं अपने यहां काम करने वाली के बच्चों को भी नहीं देती।