नहीं रहे शेयर मार्किट किंग Rakesh Jhunjhunwala! ब्रीच कैंडी अस्पताल में ली आखिरी सांस – जानें नेटवर्थ

rakesh jhunjhunwala

डेस्क : इस वक्त शेयर मार्केट जगत से बहुत बुरी खबर सामने निकल कर आ रही है आपको बता दें कि 62 वर्षीय शेयर मार्केट किंग कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला अब हमारे बीच नहीं रहे बता दें कि झुनझुनवाला को दुर्गेश कारोबारियों में से एक माना जाता था यह जानकारी ब्रीच कैंडी अस्पताल मैं खुद दी है आज 6:45 पर राकेश झुनझुनवाला की मौत की पुष्टि की गई।

आपको बता दें कि राकेश झुनझुनवाला को भारत का गौरव बफेट भी कहा जाता है इतना ही नहीं उन्होंने अनेकों सेक्टर में शेयर मार्केट के जरिए अपना इन्वेस्टमेंट किया हुआ था साथ ही साथ बिगबुल एयरलाइन सेक्टर में भी पांव जमा चुके थे। बीते 7 अगस्त से ही उन्होंने अपना नया काम शुरू कर दिया था बता दें कि इतनी दौलत वाले इंसान ने अपना सफर ₹5000 से शुरू किया था।

राकेश झुनझुनवाला ने अपनी जिंदगी भर की कमाई सिर्फ शेयर मार्केट के जरिए की है उनकी सफलता की कहानी आज हर शेयर मार्केट में निवेश करने वाला व्यक्ति जानता है आखरी सांस तक उनके पास शेयर मार्केट के बदौलत 40000 करोड रुपए नेटवर्क है। राकेश झुनझुनवाला के शेयर मार्केट की स्टडी जी के आगे अच्छे-अच्छे लोग पानी थी तो नजर आते हैं एक समय ऐसा होता है जब उन्हें को इन्वेस्टर पैसा कमा रहे हो तुम्हें तो वही झुनझुनवाला उस वक्त मोटी कमाई करके सफल हो रहे होते हैं

ये भी पढ़ें   बच्चे के नाम जरूर खुलवाएं ये खाता! बस कुछ ही सालों में मिल जाएंगे 32 लाख रुपए- पूरी होगी साड़ी ख्वाहिश