जब पप्पू यादव ने किया था अर्नब गोस्वामी का किड नैप, जाने 1996 के चुनाव में बिहार में क्या हुआ था

Pappu Yadav

डेस्क : अभी हाल ही मे जन अधिकार पार्टी (JAP) के सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर यह मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। और बहुत से लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच देश के चर्चित पत्रकार व रिपब्लिक भारत के एडिटर अर्णब गोस्वामी ने पप्पू यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक बार अर्णब गोस्वामी ने सार्वजनिक मंच से आरोप लगाया था कि बिहार के बाहुबली पप्पू यादव ने उन्हें अगवा कर लिया था। हालांकि, पप्पू यादव ने इन आरोपों को बकवास बताया था। दरअसल, सोशल मीडिया पर अर्णब गोस्वामी का एक वीडियो तेजई से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अर्नब गोस्वामी बता रहे हैं कि वर्ष 1996 में जब वह बिहार में चुनाव कवर के दौरान रिपोर्टिंग करने गए थे। तब पप्पू यादव के उन्हें घर पर उन्हें बंधक बना लिया गया था। अर्णब पप्पू यादव का इंटरव्यू करने गए थे। इसी दौरान जब इंटरव्यू खत्म हो गया। तब वो जाने लगे तभी उन्हें पप्पू यादव के एक आदमी ने रोक लिया और कहा कि बिना पप्पू यादव की इजाजत के बिना वे नहीं जा सकते। अर्णब ने अपने कैमरामैन से पूछा कि ये क्या हो रहा तो उसने उन्हें बताया कि वो लोग अगवा किए जा चुके हैं। 

पप्पू यादव ने इस घटनाक्रम को बकवास बताया: अर्णब गोस्वामी के अनुसार वे करीब डेढ़ दिन तक पप्पू यादव के कब्जे में रहे थे। इस दौरान उनका आरोप था कि पप्पू जहां भी जाते तब उन्हें अपने साथ ले जाते थे। वे छोटी-छोटी सभाएं करते। उन सभाओं के दौरान पप्पू खुद चारपाई पर बैठते और उन्हें सुनने वाले नीचे। अर्नब गोस्वामी ने ये भी बताया था कि पप्पू यादव मेरी तरफ इशारा करते हुए लोगों से कहा ये बीबीसी का पत्रकार है। बीबीसी ने बोला है कि पूर्णिया से इस बार पप्पू यादव जीतेगा। वीडियो वायरल होने के बाद जब पप्पू यादव से मीडिया ने इस बाबत पूछा तो उन्होंने इस पूरी घटना को कोरी बकवास बताया था। 

You cannot copy content of this page