आसान नहीं था Sonu Sood का स्टार बनने का सफर : हर कदम पर पत्नी ने निभाया साथ, देखिए – खूबसूरत फोटो..

Sonu Sood : सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इन दिनों हर तरफ सोनू सूद की वाहवाही हो रही है। कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए सामने आए इस 46 वर्षीय अभिनेता को Twitter पर मसीहा तक की उपाधि दे रहे हैं। इस विषम संकट में जहां उन्होंने अपने होटल को कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के लिए भी खोल दिया था, वहीं, गरीबों को खाना और घर पहुंचने की भी व्यवस्था भी कर रहे हैं।

सोनू सूद अपनी एक्टिंग के साथ ही इन सामाजिक कार्यों के लिए काफी प्रसिद्ध हैं पर कई लोगों को उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। अपने रिजर्व नेचर के लिए प्रसिद्ध सोनू के 2 बेटे हैं। उनकी पत्नी सोनाली लाइमलाइट से काफी दूर रहना पसंद करती हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद और सोनाली की शादी को 23 साल हो चुके हैं-

इस दबंग एक्टिर ने की है लव मैरिज: अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में कम बात करने वाले इस एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी शादी सोनाली से वर्ष 1996 में 25 सितंबर को हुई थी। इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान ही पहली बार इस अभिनेता की मुलाकात सोनाली से हुई जो धीरे-धीरे प्यार में ही बदल गई। सोनू सूद पंजाब के मोगा से ताल्लुक भी रखते हैं जबकि उनकी पत्नी सोनाली एक तेलुगू परिवार से आती हैं। सोनू और सोनाली के 2 बेटे भी हैं, जिनका नाम है- ईशांत सूद और अयान सूद।

ये भी पढ़ें   महारानी की तरह करोड़ों के लग्जरी बंगले में रहती है Ankita Lokhande, देखिए - घर की शानदार तस्वीरें..

सुमन सौरब

अपने आप को हारा हुआ इंसान.....लेकिन फिर भी जीतने की तमन्ना मे ????