4 February 2023

किसी खूबसूरत हसीनाओं से कम नहीं है Sanju Samson की पत्नी, Facebook से शुरू हुई थी लव स्टोरी..

किसी खूबसूरत हसीनाओं से कम नहीं है Sanju Samson की पत्नी, Facebook से शुरू हुई थी लव स्टोरी.. 1

Sanju Samson : भारत में क्रिकेट प्रेमियों की कमी नहीं है। लोग व्यस्ततम जीवन से क्रिकेट देखने के लिए समय निकाल ही लेते हैं। क्रिकेट देखने वालों में सब की अपनी पसंद की खिलाड़ी है, जिसे वो देखना पसंद करते हैं। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को देखने वालों की लिस्ट भी लंबी है। संजू शानदार बल्लेबाजी करने के साथ-साथ विकेटकीपिंग भी बेहतरीन करते हैं।

इन्होंने अपने बल्लेबाजी से काफी धमाल मचाया है। लेकिन क्या आप इनके निजी जीवन के बारे में जानते हैं? यदि नहीं तो आज हम आपको संजू सैमसंग की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे, जिसे जान आप हैरान रह जाएंगे। तो आइए जानते हैं।

चारुलता केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं। चारुलता कॉलेज में संजू सैमसन की क्लासमेट थीं। संजू और चारू ने तिरुवनंतपुरम के मार इवानियोस कॉलेज में एक साथ पढ़ाई की। संजू सैमसन ने चारुलता को फेसबुक पर फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी थी और वहीं से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई।

यही उन दोनों का प्यार था और दोनों ने अपनी शादी की इच्छा घरवालों को बताई। घरवालों ने भी धूमधाम से दोनों की शादी करा दी। 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 22 दिसंबर 2018 को शादी कर ली। संजू सैमसन ईसाई हैं, जबकि चारुलता हिंदू नायर हैं।

संजू सैमसन की पत्नी किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं दिखती हैं। उन्होंने तिरुवनंतपुरम में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और मार इवानियोस कॉलेज से रसायन विज्ञान में स्नातक की डिग्री प्राप्त की, जहाँ से संजू ने बीए भी किया। आईपीएल 2022 में संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तानी का कमाल किया था। संजू की कप्तानी में टीम ने 14 साल बाद आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई है। इस सीजन में उन्होंने 16 मैचों में 444 रन बनाए हैं।