गुड न्यूज! 15 दिन बाद होश में आए Raju Srivastava, जानें – कॉमेडियन की हेल्थ से जुड़ा ताजा अपडेट..

गुड न्यूज! 15 दिन बाद होश में आए Raju Srivastava, जानें - कॉमेडियन की हेल्थ से जुड़ा ताजा अपडेट.. 1

डेस्क : मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत में अब बड़ा सुधार देखने को मिला है. वह बीते कई दिनों से दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही दिल्ली के AIMS अस्पताल में भर्ती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 15 दिनों के बाद राजू श्रीवास्तव को होश आया है. यह खबर उनके फैंस और फैमिली के लिए खुशी की खबर है. डॉक्टर्स की मेहनत और लगातार मॉनीटरिंग के बाद राजू श्रीवास्तव ने अच्छा रिस्पांस दिया है और उनकी हालत में भी काफी सुधार देखने को मिला है.

सेक्रेटरी ने दी खुशखबरी : राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेक्रेटरी ने यह खुशखबर साझा करते हुए बताया कि राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिनों बाद होश आया है. AIMS दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है. साथ ही उनके स्वास्थ्य की स्थिति में काफी सुधार हो रहा है. इस खबर के आने के बाद उनके ठीक होने की उम्मीद और बढ़ी गई है।

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को एक्सरसाइज करने के बाद दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद तुरंत उन्हें दिल्ली AIMS में भर्ती करवाया गया. तब से उनकी हालत में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा था .उनके ब्रेन का ज्यादातर हिस्सा भी डैमेज होने की खबरें सामने आईं थी और उन्हें वेंटिलेटर में भर्ती किया गया था।

सेलिब्रिटीज को ठीक होने का था इंतजार : शेखर सुमन से लेकर अमिताभ बच्चन तक लगातार उनकी हेल्थ का जानकारी ले रहे थे. वो हमेशा फैंस को उनकी सेहत का जानकारी देते रहते थे. प्रधानमंत्री मोदी ने भी डॉक्टर्स से उनका खास ध्यान रखने की अपील की थी. साथ ही डॉक्टर्स की टीम ने लगातार उन पर नजर बनाए रखी जिसकी बदौलत राजू श्रीवास्तव के परिवार और फैंस के चेहरे पर हंसी वापस आई है.

ये भी पढ़ें   अब सरकार आपके खाते में सीधा डालेगी 50 हजार रुपए, ऐसे होगा क्रेडिट जाने