आर्यन खान को गिरफ़्तार करने वाले NCB अफसर पूरे दिन में सिर्फ 2 घंटे की लेते हैं नींद, उनकी पत्नी ने बताई पर्सनल बातें

Sameer Wankhede NCB Zonal Director

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की काफी चर्चा बनी हुई है। बता दें कि बड़े लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले दिन चल रहे हैं। ऐसे में आए दिन कोई ना कोई सितारा चर्चा में आ जाता है। इस बार भारत सरकार ने एनसीबी को सख्त आदेश दिया है कि जैसे भी हो नशे के कारोबारियों को पकड़ा जाए। बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया हुआ है।

Sameer Wankhede—Mumbai's Singham - India Today Insight News

जिस अफसर ने आर्यन खान को पकड़ा, उस अवसर की हर तरफ चर्चा हो रही है। लोग उनकी बहादुरी की बातें करते नजर आ रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अफसर का नाम समीर वानखेड़े है, जिनके पिताजी पुलिस में काम कर चुके हैं। समीर वानखेडे ने 2008 में यूपीएससी क्लियर करके आईआरएस डिपार्टमेंट जॉइन किया था। वह जिस प्रकार से व्यस्त रहते हैं उसकी चर्चा उनके डिपार्टमेंट के लोग ही नहीं बल्कि उनके घर वाले भी करते नजर आते हैं। समीर वानखेड़े की पत्नी मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस है जिनका नाम क्रांति रेडकर है।

समीर वानखेडे ने आर्यन खान ही नहीं बल्कि इससे पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस भी देखा था। इस वक्त अफसर की नजर बॉलीवुड सेलेब्स पर बनी हुई है। उनका रडार बॉलीवुड इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द ही घूमता नजर आ रहा है बता दें कि इस मामले पर समीर वानखेडे तो कुछ कह नहीं कह सकते लेकिन जब उनकी पत्नी से बात की गई तो पता चला कि वह अपने परिवार को काफी कम समय देते हैं और काम पर ज्यादा नजर आते हैं। इस वक्त वह ड्रग्स के मामले देख रहे हैं। उनकी पत्नी उनके काम पर कुछ नहीं बोलती क्योंकि वह चाहती हैं की वह हर काम बढ़-चढ़कर कर करें। वह उन्हें पूरा स्पेस देती हैं और शायद इसलिए ही समीर अपनी जॉब को ध्यान से कर पाते हैं।

Exclusive: Sameer Wankhede belongs to the nation first, then us, says wife  and Marathi actress Kranti Redkar - Times of India

वह 24 घंटे ही काम में व्यस्त रहते हैं और मात्र 2 घंटे की नींद ले पाते हैं। वह रोज ही किसी ना किसी सीक्रेट ऑपरेशन में लगे रहते हैं, जिसका घर पर भी जिक्र नहीं होता। जब वह घर पर कभी खाली होते हैं तो फोन पर अपनी टीम से बातचीत करते रहते हैं। लेकिन इससे इससे घर वालों को कोई परेशानी नहीं है। समीर को पूरा भरोसा रहता है कि वह उनके पूरे घर को संभाल लेंगी। फिलहाल के लिए परिवार का त्याग देश की सेवा के लिए बेहतर विकल्प है। वह पूरे दिन बहुत बिजी रहते हैं लेकिन आजकल उनका इंटरव्यू मीडिया में आ जाता है। वह अपनी जिंदगी में काफी कम हँसते हुए नजर आते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page