8 February 2023

सामने आया Jaya Kishori का असली नाम? उन्‍होंने शादी के लिए रखी है खास शर्त, करोड़ों की हैं मालकिन..

सामने आया Jaya Kishori का असली नाम? उन्‍होंने शादी के लिए रखी है खास शर्त, करोड़ों की हैं मालकिन.. 1

Jaya Kishori : देश की लोकप्रिय मोटिवेशनल स्‍पीकर और कथावाचक जया किशोरी एक बार फिर से सुर्खियों में छायी हुई हैं. इस बार भी उनकी शादी को लेकर बात मीडिया में उठी है. छतरपुर के बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री और जया किशोरी की शादी को लेकर सोशल मीडिया में अफवाहों का बाजार काफी ज्यादा गर्म हो गया. इस पर बागेश्वर पीठ के धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने इन्‍हें पूरी तरह से गलत और बिल्कुल मिथ्‍या करार दिया है. वहीं, जया किशोरी ने पिछले दिनों अपने एक इंटरव्‍यू में शादी को लेकर बेबाकी से अपनी बात भी रखी थी.

जया किशोरी इस देश के कुछ प्रभावशाली मोटिवेशनल स्‍पीकर और कथावाचकों में से एक हैं. वह अपनी सादगी के लिए प्रसिद्ध हैं. जया किशोरी की शादी के चर्चे अक्‍सर ही होते रहते हैं. इस बार उनका नाम छतरपुर के बागेश्‍वर धाम के धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के साथ जोड़ा गया है. इस पर धीरेंद्र शास्‍त्री ने इस अफवाह पर नाराजगी जताते हुए इसे मिथ्‍या करार दिया है. इन सबके बीच सवाल यह है कि शादी-विवाह को लेकर जया किशोरी जी आखिर क्‍या राय है?

अभी कुछ दिनों पहले जया किशोरी जी ने एक निजी टीवी चैनल को दिए गए अपने एक इंटरव्‍यू में अपनी शादी को लेकर कई बातें जाहिर की थीं. साथ ही शादी को लेकर उन्होंने एक शर्त भी रखी थी. इस शर्त को पूरा करने वाले को ही वह अपना जीवन साथी बनाने के बारे में सोच सकती हैं.

जया किशोरी जी की शर्त है कि जहां भी उनकी शादी हो उनके माता-पिता भी उसके आसपास ही शिफ्ट हो जाएं. दरअसल, जया किशोरी जी अपने माता-पिता से काफी ज्यादा प्‍यार करती हैं और उनसे दूर बिल्कुल नहीं रहना चाहती हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि यदि उनकी शादी कोलकाता में होती है तो और भी अच्‍छा, क्‍योंकि उनके माता पिता वहीं रहते हैं.