India

Kangana Ranaut Net Worth : 6Kg सोना…60Kg चांदी…करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत…

Kangana Ranaut Net Worth : बॉलीवुड अभिनेत्री और हाल ही में राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) करोड़ों की मालकिन है उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कार और बंगलो है. लेकिन हाल के दिनों में उन्होंने लगभग 1.50 करोड़ रुपये की कीमत का एक ऑफिस स्पेस मुंबई के अंधेरी में खरीदा है.

इस ऑफिस स्पेस को चंद्र गुप्ता एस्टेट्स द्वारा तैयार किया जा रहा है और इसे एक ऑफिस स्पेस की मकसद से कंगना ने खरीदा है. इसके बाद आइए जानते हैं कितना है, कंगना रनौत का कुल नेटवर्थ (Kangana Ranaut Net Worth) ?

पहली चुनाव में बनी सांसद

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut Net Worth) ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड इंडस्ट्री से कर एक बड़ा नाम और शोहरत कमाया, जिसके बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) से टिकट लेकर अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत हिमाचल प्रदेश के मंडी विधानसभा से किया और पहले ही चुनाव में उन्हें संसद का पदभार मिल गया. लेकिन, अभी तक कंगना की ओर से खरीदी गई प्रॉपर्टी को लेकर कोई प्रतिक्रिया भी नहीं दी गई है.

92 करोड़ की हैं मालकिन

अभिनेत्री और राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाली सांसद कंगना रनौत की कुल संपत्ति (Kangana Ranaut Net Worth) लगभग 92 करोड़ तक है. जिसमें 6 किलो के आसपास सोना, 60 किलो चांदी 3 करोड रुपए का डायमंड और लगभग उनके पास दो लाख रुपए कैश है.

इसके अलावा कंगना रनौत के पास लगभग 60 करोड रुपए की अचल संपत्ति और हाल ही में हिमाचल प्रदेश में लगभग 25 करोड रुपए का बंगला और 17 करोड रुपए देनदारी के अलावा 50 से अधिक लिक में इन्वेस्टमेंट के साथ 20 करोड रुपए की कीमत का एक अपार्टमेंट मुंबई में खरीदा है.

Vivek Yadav

विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. thebegusarai में विवेक बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले 'एमपी तेजखबर' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. विवेक ऑटो, टेक, बिजनेस, नॉलेज जैसे सेक्शन में लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है। काम के अलावा विवेक को किताबें पढ़ना, लिखना और नई जानकारी जुटना काफी अच्छा लगता है।

Related Articles

Back to top button