India

क्या ‘पॉलिटिक्स’ कंगना के फिल्मी करियर पर बना अड़चन? बोलीं- “सांसद होना बहुत ही डिमांड…

बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनीति में भी कदम रख लिया है और राजनीति में अपनी अच्छी पकड़ बना ली है. इनमें से एक अभिनेत्री है कंगना रनौत(Kangana Ranaut)जो बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति में भी तहलका मचा रही है,एक्ट्रेस ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनाव जीता.लेकिन शायद अब उनके इस राजनीतिक कैरियर का असर उनके फिल्मी कैरियर पर पड़ने लगा है।

इंटरव्यू में कंगन ने बोली दिल की बात

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब कंगना रनौत(Kangana Ranaut) से पूछा गया कि क्या अब वह सिर्फ पॉलिटिक्स में ही ध्यान देगी और अपने फ़िल्मी करियर को त्याग देंगे इस पर कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने कहा कि अब वह सबसे ज्यादा राजनीति पर ध्यान देना चाहती हैं इस बीच वह अपनी फिल्मी करियर को भी थोड़ा समय देंगी लेकिन अब उनका पूरा फोकस राजनीति पर हो गया है। इसी के साथ कंगना(Kangana Ranaut)ने हालिया इंटरव्यू में कहा- एक लोक सभा सांसद होने के नाते मेरा कार्यभार बढ़ा है.

और मेरी इन्वॉल्वमेंट बढ़ गई है. मैं काफी ज्यादा बिजी रहने लगी हूं जिस इलाके में मैं सांसद हूं वहां मौसम काफी बिगड़ा हुआ रहता है कभी भी बाढ़ आ जाती है इसलिए मुझे कई बार खुद जाकर देखना पड़ता है कि क्या काम सही से चल रहा है या नहीं इस बीच मेरा फिल्में करियर काफी डिसबैलेंस हो रहा है मैं अपना टाइम सेट नहीं कर पा रही हूं शूटिंग के लिए टाइम भी नहीं निकल पा रही हूं।

जल्द आ रही है कंगना की नई फिल्म

यूं तो ऐक्ट्रेस (Kangana Ranaut) अपने राजनीति की कमान संभाले हुए हैं लेकिन इसके साथ कंगना अपने फिल्मी करियर पर भी ध्यान दे रही है और अब जल्द ही कंगना की एक धमाकेदार फिल्म जिसका नाम है एमर्जेंसी(Emergency) जो कि इंदिरा गांधी की बायोपिक है जल्द ही उनके फैंस के बीच आने वाली है।

Related Articles

Back to top button