January 26, 2022

अच्छी खबर! IRCTC ने फिर से शुरू की Mobile Catering सर्विस, जानिए- यात्रियों को क्या-क्या सुविधाएं मिलेगी?

Mobile Catering

डेस्क: रेल यात्रियों से जुड़ी एक अच्छी खबरें सामने आई है, दरअसल, यात्रियों के लिए सभी सेवाओं को बहाल करने के लिए IRCTC ने एक महत्वपूर्ण फैसला किया है, इस नए फैसले के तहत अब रेलगाड़ियों में यात्रियों को स्वस्थ, स्वच्छ और स्वादिष्ट भोजन एक बार फिर से दिया जाएगा, इस संबंध में IRCTC के द्वारा सभी संबंधित विभागों और स्टेकहोल्डर्स को पहले से ही एक आदेश भेजा जा चुका है।

बता दे की आईआरसीटीसी (IRCTC) के द्वारा मोबाइल कैटरिंग अपने ग्राहकों को स्वस्थ, स्वच्छ और स्वादिष्ट भोजन के साथ फिर से परोसने के लिए पूरी तरह तैयार है, हालांकि, महामारी को ध्यान में रखते हुए, स्टाफ सदस्यों द्वारा अतिरिक्त सुरक्षा उपायों और नए नियमों का का भी पालन किया जा रहा है।

IRCTC की नई गाइडलाइंस:

  • व्यक्तिगत स्वच्छता बनाए रखना
  • वर्कप्लेस की सफाई का ध्यान रखना
  • सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना
  • अनिवार्य रूप से फेस मास्क पहनना
  • कर्मचारियों के लिए थर्मल स्क्रीनिंग अनिवार्य
  • कोविड-उपयुक्त व्यवहार पर कर्मचारियों की ट्रेनिंग

IRCTC ने बताया कि अब रेल यात्री बिना किसी परेशानी के ट्रेन में यात्रा करते हुए भी अपने पसंदीदा भोजन का आनंद ले सकते हैं, IRCTC  की Mobile Catering सर्विस का इस्तेमाल करें और अपनी अगली यात्रा को एक यादगार अनुभव बनाएं, जानकारी के लिए आपको बता दूं कि ई-केटरिंग IRCTC के कैटरिंग और हॉस्पिटैलिटी बिजनेस का लेटेस्ट सर्विस है, जिसके माध्यम से कंपनी टेक्नोलॉजी के साथ फूड डिलीवर करती है।

ध्यान रहे! यह ऑनलाइन आधारित सर्विस IRCTC की एक पहल है, जो यात्रियों को ट्रेन में यात्रा करते समय मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से पार्टनर रेस्तरां और फूड आउटलेट से अपनी पसंद का खाना बुक करने की अनुमति देती है, यात्रियों को उनकी सीट/बर्थ पर खाना पहुंचाया जा सकता है, इसके लिए बुकिंग पहले से की जा सकती है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …