January 29, 2022

Nusrat Jahan ने पहली बार अपने और यश दासगुप्ता रिश्ते को लेकर किया खुलासा, बतया कैसे हुई शुरुआत, कहा- मैं यश संग भागी थी

Nusrat Jahan Affairs

अभिनेत्री और राजनेता नुसरत जहान (Nusrat Jahan) ने हाल ही में अपने रेडियो शो इश्क में नुसरत के साथ विशेष अतिथि के रूप में साथी और अभिनेता यश दासगुप्ता की मेजबानी की। जब वह वहां थे, तो यश को जवाब देने के लिए कहा गया कि उनका रिश्ता कैसे शुरू हुआ। लेकिन बंगाली स्टार ने नुसरत से इस सवाल का जवाब देने की गुजारिश की। जब यश ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करने के लिए कहा, तो यश ने वही सवाल नुसरत से पूछा, “ठीक है, मैं तुमसे पूछूंगा। ये कैसे हुआ?”

नुसरत ने एक साधारण लेकिन पेचीदा बयान का जवाब देते हुए कहा, “मैं तुम्हारे साथ भाग गई।”उसे और चिढ़ाते हुए, यश ने उससे पूछा, “तुम भाग गई हो? तुम्हारा मतलब है, हम हाथ पकड़कर सड़कों पर भागे? ” नुसरत ने सफाई देते हुए कहा, ‘नहीं, नहीं, मैं तुम्हारे साथ फरार हो गई। यह एक शब्द में है, मैं तुम्हारे साथ फरार हो गया। यह एपिसोड इसी बारे में है – मेरा प्यार, मेरी पसंद। मुझे तुमसे प्यार हो गया, वह मेरी पसंद थी और बाकी इतिहास है।

यश ने आगे नुसरत से उसके प्यार के बारे में पूछा। अभिनेता ने कहा कि प्यार एक भव्य इशारा नहीं है, बल्कि रोजमर्रा के क्षणों से बना है जो उस बंधन और एकता को बनाता है। कुछ समय से नुसरत के यश के साथ संबंधों के बारे में सिर्फ कयास लगाए जा रहे थे, कुछ भी पक्का नहीं हुआ था। हालांकि, चीजें बदल गईं जब इस जोड़े ने इस अगस्त में अपने बेटे यिशान का स्वागत किया।

नुसरत ने पहले बिजनेसमैन निखिल जैन से 2019 में शादी की थी। दोनों ने तुर्की में शादी की थी। हालांकि, बाद में नुसरत जहां ने स्पष्ट किया कि शादी वैध नहीं थी क्योंकि यह विशेष विवाह अधिनियम के तहत पंजीकृत नहीं थी। कोलकाता की एक अदालत ने भी शादी को अवैध करार दिया था।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल