दीपक चाहर बीच स्टेडियम में गिराए दिल के विकेट, लाइव टीवी पर किया प्यार का इजहार

Deepak Chahar Proposed girlfreind

डेस्क : आईपीएल (IPL) में बृहस्पतिवार को पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से जोरदार मात दी। मैच के हार जाने से सीएसके टीम के प्रशंसकों में थोड़ी देर मायूसी छाया रहा। उसी बीच मैदान में लाइव टीवी पर एक रोमांचरक माहौल बन गया। दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के बेहतरीन गेंदबाज दीपक चाहर ने स्टैंड्स में अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज को प्रपोज यानी प्यार का इजहार कर दिया, इस छण को लोग देखते ही रह गए।

Deepak Chahar Engagement: स्टेडियम में फैंस के बीच दीपक चाहर ने कर ली सगाई, Jay Shah को 'थैंक्स' कहने पर ट्रोल

फिर कुछ ही पल बाद यह वीडियो आग की तरह फैल गई जो कि इतनी जल्दी बुझने वाली नहीं है। मैच समाप्त होने के साथ ही दीपक चाहर स्टैंड्स में जाते हेम फिर अपनी प्रेमिका जया को प्रोपोज कर देते हैं। यह नजारा बिल्कुल फिल्मी नजर आ रहा था दीपक चाहर अपने एक घुटने पर बैठ कर प्यार का इजहार किया, उस समय वहां मौजूद लोगों ने तालियां बजा कर बधाई दी। दीपक चाहर को इजहार के बदले जवाब में हां मिला। उन्होंने खुशी के मारे एक दूसरे को गले लगाया।

गेंदबाज दीपक चाहर ने इस उम्दा छण को इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया परशेयर किया। उन्होंने अपने पोस्ट में दो तस्वीरें डालने के साथ यह कैप्शन लिखा कि तस्वीर ही सबकुछ बयां कर रही है, आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए। मालूम हो कि जया भारद्वाज और दीपक चाहर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page