पुरानी मासूमियत और शरारत के साथ लौटी शहनाज़ गिल, खुद किया Video पोस्ट – हंसी की वजह बने दिलजीत दोसांझ

shehnaj gill back to work

डेस्क : लंबे समय से शहनाज गिल की चर्चा इंटरनेट पर हो रही थी। वह करीब एक महीने बाद सबके सामने आई है, बता दें कि यह बात किसी से छुपी नहीं है कि शहनाज गिल जिस व्यक्ति को सबसे ज्यादा चाहती थी, वह अब इस दुनिया में नहीं रहा। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के 1 महीने तक उनकी हालत बेहद ही ज्यादा नाजुक बनी रही इस बीच उन्हें कुछ दिन के लिए हॉस्पिटल में भी रहना पड़ा था।

शहनाज़ गिल को अब दुबारा से एक्टिंग करता हुआ देखा जा रहा है। सभी लोग शहनाज को देख के खुश हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया है, बता दें कि यह तस्वीरें और वीडियो उनकी पंजाबी फिल्म के प्रमोशन के तौर पर उनके द्वारा इंटरनेट पर पोस्ट किया गया है। लोग शहनाज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में लोगों का लंबा इंतजार शेनाज ने खत्म कर दिया है। फिलहाल के लिए उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वह अपनी अपकमिंग फिल्म का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। लोग यह अच्छे से जानते हैं की शहनाज गिल के ऊपर क्या बीती।

दशहरा के दिन यानी की 15 अक्टूबर को हौसला रख नाम की फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शहनाज गिल के बच्चे का नाम हौसला होने वाला है। बताया जा रहा है की यह फिल्म एक पंजाबी कॉमेडी फिल्म है। जिसको देखने के लिए अनेकों लोग तरस रहे हैं, बता दें कि करीब 5 हफ्ते के बाद शहनाज गिल के चेहरे पर खुशी वापस देखने को मिली है। इस वक्त इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शहनाज गिल अपने डायलॉग के चलते फिर से सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page