5 February 2023

ये तो खेला हो गया – मुलायम सिंह की तेरहवीं के नाम पर चंदा वसूली, रसीद से खुली पोल तो…

ये तो खेला हो गया - मुलायम सिंह की तेरहवीं के नाम पर चंदा वसूली, रसीद से खुली पोल तो… 1

डेस्क : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में मुलायम सिंह यादव की तेरहवीं के नाम पर चंदा वसूलने का एक मामला सामने आया है. पाली गांव के रहने वाले जगदीश यादव ने स्थानीय लोगों के सहयोग से 22 अक्टूबर को नेताजी मुलायम सिंह यादव की तेरहवीं व ब्रह्मभोज भंडारे का आयोजन किया गया था, जिसे रसीद वायरल होने के बाद अब रद्द कर दिया गया है.

इस कार्यक्रम के आयोजक जगदीश यादव ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से डीह बाबा के मंदिर पर हर वर्ष भंडारा होता था और इस साल नेताजी मुलायम सिंह यादव की तेरहवीं पर यह कार्यक्रम समस्त ग्रामीण करना चाहते थे. वायरल चंदे की रसीद पर आयोजक जगदीश यादव ने कहा कि चंदे की रसीद में आयोजक हम नहीं हैं

बल्कि समस्त ग्रामवासी हैं. चंदे की रसीद समस्त ग्राम वासियों के नाम से ही काटा जा रहा था और जो 5 हजार का चंदा काटा गया है. जिसकी रसीद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वह हमारे मित्र व रिश्तेदार भी हैं. फिलहाल जगदीश यादव ने स्वयं माना हैं की नेताओं के दबाव के बाद उन्होंने तेहरवीं का कार्यक्रम निरस्त कर दिया हैं। बताया यह जा रहा हैं कि पड़ोस की एक महिला की तबियत खराब होने के कारण यह आयोजन निरस्त कर दिया गया हैं।