दिव्या दत्ता का बिजली बिल आया 51000, बोलीं- शगुन देना है लॉकडाउन का..शिकायत की तो मिला ये जवाब

डेस्क : इतने लंबे लॉकडाउन होने के कारण ज्यादातर लोग अपने घर पर ही समय गुजार रहे है लोगों का काम धंधा भी बंद है वह केवल जरूरी काम के लिए ही घर से बाहर निकल रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के कई सितारे हैं जो अपने बिजली के बिल आने से काफी परेशान हो गए हैं. इन लोगों ने नाराजगी जताई है जिनमें से तापसी तनु, रेणुका शहाणे, अरशद वारसी और अब दिव्या दत्ता भी शामिल हो गई हैं।

दिव्या दत्ता के बिजली का बिल देखकर उनके होश उड़ गए. उनके 1 महीने का बिजली का बिल ₹51000 आया है जिसको लेकर उन्होंने बिजली कंपनी को फटकार लगाई है. उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा, ‘प्रिय टाटा पावर क्या हो रहा है ये, 1 महीने का बिल 51 हजार रुपए? दिव्या ने तंज कसते हुए कहा, शगुन देना है क्या लॉक डाउन का? इसे जितनी जल्दी हो सके ठीक कीजिए।’

इस ट्वीट का जवाब टाटा पावर की तरफ से भी आया कंपनी ने एक्ट्रेस से उनकी डिटेल्स मांगी है साथ ही उनकी समस्या जल्द से जल्द सुलझाने का आश्वासन भी दिया है। दिव्या दत्ता के ट्वीट के बाद उनके फैंस भी इतनी इतना अधिक बिजली का बिल देखकर हैरान रह गए. कंपनी सब ने कंपनी को जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

कुछ यूज़र ने कंपनी की निंदा कि तो कुछ ने ली चुटकी एक ट्विटर यूजरे ने मजाकिया अंदाज में दिव्या दत्ता से पूछा, ‘लॉकडाउन में अपने घर पर ऐसा कौन सा रॉकेट लॉन्चर बनाया कितना लंबा बिना गया। अगर बनाया है रॉकेट लॉन्चर तो टाटा ओवर पर कर दीजिए लांच।’ वहीं एक अन्य युजर ने लिखा, ‘अरे पूरे मोहल्ले का बिल पे कर रहे हो क्या आप? इस परेशानी से परेशानी सिर्फ दिव्या दत्ता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के और भी कलाकार हैं।

तापसी तनु ने भी बिजली के बिल से परेशान होकर बिजली बिल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था.इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘लॉकडाउन लगे 3 महीने हो गए हैं और मैं सोच रही हूं कि मैंने ऐसे कौन से उपकरण खरीदे हैं इस्तेमाल कर लिए हैं जिसे कारण बीते महीने इतना बड़ा हुआ बिजली का बिल आया है.

https://twitter.com/taapsee/status/1277136928584855554?s=20

आप किस तरह से हमसे बिल का चार्ज कर रहे हैं? यह बिल उस घर का है जहां कोई नहीं रहता है. केवल हफ्ते में एक दिन साफ सफाई के लिए इसे खोला जाता है मुझे अब चिंता हो रही है कि अगर वास्तव में अपार्टमेंट में कोई रह रहा हो और आपने हमें वास्तविकता बताने मदद की है।’ रेणुका शहाणे भी अपने बिजली के बिल को लेकर हैरान है उन्होंने भी स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरा बिजली का बिल 9 मई को 5510 रुपये आया, जून में 29,700 आया, जिसमें आपने मई और जून दोनों महीनों का बिल जोड़ दिया, लेकिन मई महीने का बिल 18080 रूपये है कैसे मेरा बिल 5510 रूपये से बढ़कर 18080 रूपये हो गया? रेणुका का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वही बात करें अभिनेता अरशद वारसी की तो इनका भी बिजली का बिल एक लाख से ज्यादा आया है।