दिल्ली में अब नहीं मिलेगी CNG! रोज रात में इतने बजे बंद रहेंगे सीएनजी स्टेशन

cng stations

डेस्क : ड्राइवरों के लिए एक बड़ा अपडेट प्राप्त करना। अगर आप भी दिल्ली में रहते हैं और आने-जाने के लिए कारों का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए लिखी जा रही है। ड्राइवर दिल्ली में पेट्रोल पंपों पर सीएनजी नहीं खरीद पाएंगे क्योंकि दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन ने आज सीएनजी बिक्री नहीं करने की घोषणा की। बता दें कि पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन ने पहले ही सीएनजी बिक्री नहीं करने की घोषणा की थी। दिल्ली में कार चालकों को भी पहले सूचित किया गया था। वहीं, आज रात 10 बजे तक ड्राइवर पेट्रोल पंपों पर सीएनजी नहीं ले पाएंगे.

CNG Fuel Station
दिल्ली में अब नहीं मिलेगी CNG! रोज रात में इतने बजे बंद रहेंगे सीएनजी स्टेशन 4

इंद्रपस्थ गैस लिमिटेड से नाराज़गी के चलते आज सीएनजी की घोषणा नहीं की गई : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन (डीपीए) ने इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड से गुस्से के कारण सीएनजी नहीं बेचने का फैसला किया है। एसोसिएशन (दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन) का आरोप है कि कंपनी ने वास्तविक प्रतिपूर्ति का भुगतान नहीं किया है। भुगतान न होने से दिल्ली के डीलरों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. उसकी मांग पर डीलर कई बार आगे आया लेकिन कंपनी (इंद्रप्रस्थ गैस) ने मामला ठंडे बस्ते में छोड़ दिया।

best cng pump

250 पेट्रोल पंपों पर आज नहीं सीएनजी : कंपनी (इंद्रप्रस्थ गैस) से नाराज डीलरों ने सीएनजी बिक्री नहीं करने की घोषणा की है ताकि उनकी मांगों पर सिस्टम द्वारा कोई कार्रवाई की जा सके। एसोसिएशन (दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन) के फैसले के बाद राजधानी दिल्ली के 250 पेट्रोल पंपों पर जाने वाले ग्राहकों को सीएनजी नहीं बेची जाएगी। सीएनजी बिक्री नहीं करने का फैसला आज रात 10 बजे तक लागू रहेगा। यानी रात 10 बजे से ग्राहक हमेशा की तरह सीएनजी खरीद सकेंगे।

ये भी पढ़ें   सड़कों पर निकलने से पहले सावधान! बारिश में बाहर निकलने पर हो सकती है बड़ी परेशानी