TATA नमक ने बढ़ाए अपने दाम! आम आदमी की जेब पर पड़ी दोगुनी मार

tata salt

डेस्क : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि कंपनी (टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स) के प्रबंध निदेशक और सीईओ सुनील डिसूजा ने कीमतों में बढ़ोतरी की पुष्टि की है। टाटा नमक आपने बचपन से देश के नमक का नारा सुना होगा। अगर आप भी इस नमक का इस्तेमाल अपने किचन में करते हैं तो यह खबर पढ़कर आप निराश हो सकते हैं। सालों से हर किचन की पहली जरूरत टाटा साल्ट अब महंगा होने जा रहा है।

TATA नमक ने बढ़ाए अपने दाम! आम आदमी की जेब पर पड़ी दोगुनी मार 1

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी कीमतों में बढ़ोतरी को मजबूर करने जा रही है। कंपनी के सीईओ (टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स) ने यह जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि कंपनी (टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स) के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ सुनील डिसूजा ने कीमतों में बढ़ोतरी की पुष्टि की है. उन्होंने हाल ही में एक बयान में कहा, “बढ़ती मुद्रास्फीति के कारण, कंपनी (टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स) को अपना कुछ बोझ ग्राहकों पर डालने के लिए मजबूर होना पड़ता है।”

TATA नमक ने बढ़ाए अपने दाम! आम आदमी की जेब पर पड़ी दोगुनी मार 2

नमक की कीमतें नहीं, ऊर्जा की कीमतें इसका कारण बन रही हैं : टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के सीईओ सुनील डिसूजा ने बताया कि कीमतों में बढ़ोतरी का कारण ऊर्जा की ऊंची कीमतें हैं। उन्होंने कहा कि नमक की कीमतों के मुख्य कारक नमकीन और ऊर्जा हैं। खारे पानी की कीमत में ज्यादा बदलाव नहीं हो रहा है, लेकिन कंपनी (टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स) ऊर्जा की बढ़ती कीमतों के कारण नमक की कीमत बढ़ा रही है। ताकि कंपनी (टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स) अपने मार्जिन को बचा सके।

कीमतें कब बढ़ेंगी? कंपनी (टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स) ने यह खुलासा नहीं किया है कि लगभग हर घर में इस्तेमाल होने वाले टाटा नमक की कीमत कितनी बढ़ जाएगी। वहीं, टाटा नमक के सबसे कम मात्रा वाले पैकेट की कीमत फिलहाल रु. इसके अलावा, कंपनी (Tata Consumer Products) कब तक दरें बढ़ाएगी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें   वंदे भारत ने पछाड़ा बुलेट ट्रेन को- सिर्फ 52 सेकंड में निकली इतनी आगे की देखते रह गए लोग