4 February 2023

Mukesh Ambani को धमकी देने वाला निकला बिहारी – मुंबई पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार..

Mukesh Ambani को धमकी देने वाला निकला बिहारी - मुंबई पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार.. 1

डेस्क : रिलायंस चीफ मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) को जान से धमकी देने के मामले में गिरफ्तारी हुई है. आरोपी शख्स को बिहार के दरभंगा जिले (Darbhanga) से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राकेश कुमार मिश्रा है. इसकी उम्र 30 वर्ष है.

धमकी देने के मामले में आरोपी राकेश कुमार मिश्रा (Rakesh Kumar Mishra) को IPC की धारा 506(2), 507 के तहत गिरफ़्तार किया गया. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में बैठे एक 30 साल के युवक ने रिलायंस फाउंडेशन में फोन कर RIL के मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को जान से मारने की धमकी दी थी.

अंबानी परिवार को धमकी देने वाले की हुई पहचान : मुंबई जोन-2 के DCP नीलोत्पल ने ABP न्यूज़ को जानकारी दी कि बुधवार (5 अक्टूबर) को क़रीब 1 बजे HN रिलायंस अस्पताल के लैंडलाइन पर एक काल आया था, जिसमें कॉलर ने अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी. इस मामले की जांच DB मार्ग पुलिस कर रही है. जानकारी मिलने के बाद से कॉलर की पहचान 2 घंटे के भीतर कर ली गई और टेक्निकल मदद से आरोपी की लोकेशन भी निकली गई और फिर एक टीम तुरंत बिहार के दरभंगा के लिए रवाना कर दी गयी.

बिहार के दरभंगा से हुयी गिरफ्तारी : मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की तरफ से बिहार पुलिस (Bihar Police) को भी इस बात की जानकारी दी गयी और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया. आरोपी का नाम राकेश कुमार मिश्रा. इसे IPC की धारा 506(2) और 507 के तहत गिरफ़्तार किया गया है.

सूत्रों ने बताया कि गिरफ़्तार हुआ आरोपी बेरोज़गार है और उसने ऐसा क्यों किया, इस बात की कोई जानकारी अभी तक नहीं दी है. आपको बता दें कि इसके पहले भी रिलायंस फ़ाउंडेशन के इस अस्पताल के लैंड लाइन पर एक कॉल आया था और कॉलर ने अंबानी परिवार को धमकी भी दी थी. इस मामले में मुम्बई पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया था.