2 February 2023

Kangana Ranaut को टिकट देगी BJP? सामने आई बड़ी जानकारी..

Kangana Ranaut को टिकट देगी BJP? सामने आई बड़ी जानकारी.. 1

डेस्क : अपनी बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली है अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में है। कंगना का एक बयान राजनीतिक गलियारों में हल चल मचा दी हैं। दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री भाजपा में शामिल होने की बात कह रही है। कार्यक्रम में कंगना कहती है भाजपा चाही तो 2024 लोकसभा चुनाव में उतार सकती हूं। लेकिन ये भाजपा पर निर्भर करेगा। इस बयान के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी जवाब आ गया है।

जेपी से कंगना के बयान को लेकर सवाल पूछे जाने पर स्पष्ट जवाब देते हुए कहा कि कंगना रनौत का पार्टी में स्वागत है। आगे कहते हैं कि पार्टी में आती हैं तो आगे उन्हे क्या जिम्मेदारी मिलेगी ये पार्टी तय करेगी। बताया जा रहा है कि कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभाs क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती है। इस सीट के लिए अभिनेत्री खुद इच्छुक है।

टिकट की प्रक्रिया बता : नड्डा आगे कहते हैं कि जहां तक चुनाव लड़ने की बात है तो टिकट देना अकेले मेरा फैसला नहीं है। विचार-विमर्श की प्रक्रिया जमीन से ऊपर तक चलती रहती है। फिर यह संसदीय बोर्ड के पास जाता है। एक चैनल से बात करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि, फिर बात उस वक्त आएगी, उसी के हिसाब से फैसला होगा।

राहुल गांधी को लेकर कहीं यह बात : अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था कि, वह जनता की सेवा के लिए राजनीति में आने को तैयार हैं। बातचीत में कंगना ने जहां पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े वहीं वहीं राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल पर तीखे कटाक्ष भी किए। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधीa और नरेंद्र मोदी में कोई मुकाबला नहीं है। उनकी तुलना नहीं होनी चाहिए।

केजरीवाल पर साधा निशाना : इतना ही नहीं, अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कंगना का कहना है कि हिमाचल की जनता को मुफ्त बिजली नहीं चाहिए। यहां के लोग बिजली खुद बनाते हैं। पार्टी में शामिल होने पर कंगना ने कहा कि जो भी स्थिति होगी, सरकार मेरी भागीदारी चाहती है, तो मैं करूंगी और मैं अपनी भागीदारी के लिए तैयार हूं।