जब गोविंदा की पत्नी बोली “मैं तो इनके कच्छे का कलर भी जानती हूँ” – सुनते ही शो के सेट पर लोटपोट हुए कपिल – देख़ें Video

Govinda

डेस्क : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर “द कपिल शर्मा शो” हमेशा ही छाया रहता है। द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा भारत के बेहतरीन कॉमेडियन है। उनके पास एक बहुत बड़ी जनता है, जो उनको खूब प्यार करती है। शो अक्सर वीकेंड को प्रसारित किया जाता है। इस वीकेंड पर 90 के दशक में फेमस आर्टिस्ट गोविंदा आ रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि गोविंदा अकेले नहीं बल्कि अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ आ रहे हैं। इस शो पर सुनीता अहूजा गोविंदा की कुछ निजी बातें सबके सामने बोल देती हैं।

शो का प्रोमो इस वक्त सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें सुनीता आहूजा गोविंदा के कच्छे का कलर बताती नजर आ रही है। जब भी कोई कलाकार शो पर आता है तो कपिल शर्मा उससे सवाल पूछते हैं। इन सवालों के जवाब अक्सर ही मजेदार होते हैं। जवाब सुनने में लोगों को खूब आनंद आता है। इसी बीच कपिल शर्मा गोविंदा से उनकी पत्नी की नेल पेंट और ईयररिंग का कलर पूछते हैं। इस पर गोविंदा जवाब देते हैं कि यार तुम सवाल पूछ रहे हो या बैंड बजा रहे हो। इसी बीच उनकी पत्नी सुनीता आहूजा बीच में बोल पड़ती हैं, वह कहती हैं की ” कपिल तू गलत आदमी से सवाल पूछ रहा है, मेरे से पूछ मैं इनके कच्छे का कलर भी जानती हूं ” जैसे ही सुनीता आहूजा यह बात बोलती हैं तो सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

इतना ही नहीं शो का दूसरा प्रोमो भी रिलीज किया गया है, जिसमें कपिल शर्मा पूछते हैं कि आप गोविंदा को कितनी छूट देती हैं। उनकी पत्नी कहती है कि मेरी तरफ से इन को फुल छूट है। तभी गोविंदा बीच में टोकते हैं और बोलते हैं कि मेरे को इतनी ज्यादा छूट है कि यह मेरा पूरा काम तमाम कर देती हैं। इसे शो पर गोविंदा और सुनीता के बच्चे यानी कि बेटा यशवर्धन और बेटी टीना अहूजा भी आएंगे। सभी लोग इस शो को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

You cannot copy content of this page