45 साल की उम्र में 2 पीस में निकली अमीषा पटेल, कातिलाना वॉक करके सबको किया हैरान – देखें Video

Amisha Patel

डेस्क : एक बार फिर से बॉलीवुड की अदाकारा अमीषा पटेल ने इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीर से तहलका मचा दिया है, बता दें कि अमीषा पटेल की उम्र 45 वर्ष हो गई है, लेकिन 45 वर्ष की आयु में उन्होंने किसी भी प्रकार से अपनी जवानी में कमी नहीं आने दी है। साल 2000 में उनकी पहली फिल्म कहो ना प्यार है आई थी। कहो ना प्यार है के हिट होने के बाद वह इतनी ज्यादा फेमस हो गई थी कि हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना हो गया था।

अब वह सोशल मीडिया पर सिर्फ अपनी तस्वीरें और वीडियो डालती हैं। उनके द्वारा डाली गई सारी पोस्ट उनके फैंस को खूब पसंद आती है, बता दें कि अमीषा पटेल का अभी भी कातिलाना अंदाज बरकरार है। हाल ही में अमीषा पटेल ने 2 पीस पहनकर स्टाइलिश वॉक किया है, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अमीषा पटेल को लोग अलग अलग नाम से भी जानते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो में अमीषा पटेल ने ब्लू कलर की बिकनी पहनी है।

उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगाया है और वह मोरनी की तरह चल रही है। इस वक्त लोगों ने उनको खूब प्यार दिया है। इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोग शेयर कर रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि 2001 में अमीषा पटेल ने सनी देओल के साथ गदर फिल्म की थी। गदर फिल्म के हिट होने बाद से लोग प्यार से उन्हें सकीना या सक्कू कह कर बुलाते हैं।

You cannot copy content of this page