May 27, 2022

Urfi Javed से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी बहने, बोल्डनेस में उनसे भी दो कदम आगे

Urfi Javed sisters

डेस्क : ओटीटी प्लेटफार्म से फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद(Urfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ो के वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कई बार वह अपने बोल्डनेस के वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं। हालांकि उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर आप सिर्फ़ उर्फी जावेद को ही खूबसूरत और बोल्ड समझते हैं तो शायद आपने उनकी बहनों को नहीं देखा होगा।

उरूसा जावेद – उर्फी चार बहनें हैं और उर्फी दूसरे नंबर पर हैं। उनकी सबसे बडी बहन का नाम उरुसा जावेद है जो बिसनेस करती हैं और मुम्बई मे रहती हैं। वह डिजिटल मार्केटिंग से ताल्लुक रखती हैं और उनकी इंस्टा अकाउंट पर उनकी काफी सारी बोल्ड तस्वीरें देखीं जा सकती है। उनके सामने उर्फी फीकी पड़ जाती हैं। उरूसा जावेद अक्सर अपने विडियोज शेयर करती रहती हैं।

डाली जावेद – तीसरे नंबर पर डॉली जावेद हैं जो बोल्डनेस में अपनी बहनों से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर वह काफ़ी एक्टिव रहती हैं। वे इंस्टा इनफ्लुएंसर और ब्लॉगर हैं। हर रोज़ वह अपने फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके 46 हज़ार फॉलोअर है। वह उर्फी जावेद से ज्यादा क्यूट और खूबसूरत हैं। इनकी अदाएं काफी कातिलाना है। इनका चेहरा भी काफी हद तक मेल खाता है।

अस्फी जावेद – अस्फी जावेद उर्फी की चार बहनों में सबसे छोटी बहन हैं। ये भी अपनी बहनों से किसी भी तरह कम नहीं हैं। उन्हें भी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव देखा जा सकता है। इनका अकाउंट फोटोज और विडियोज से भरा हुआ होता है। अस्फी दिखने में काफी क्यूट हैं और एक अच्छी ब्लॉगर भी है। वे काफ़ी खूबसूरत और स्टाइलिश भी हैं। उर्फी के चारों बहनों के बीच काफ़ी अच्छी बाउंडिंग हैं और कई बार ये एक साथ नजर आ चुकी हैं।यह जानकारी पाठकों की डिमांड पर तैयार की गई है इसका कीसी व्यक्ति विशेष से कोई संबंध नहीं है।