1 February 2023

Urfi Javed से बेहद प्रसन्न है Honey Singh, कहा – देश की लड़कियों को प्रेरणा..

Urfi Javed से बेहद प्रसन्न है Honey Singh, कहा - देश की लड़कियों को प्रेरणा.. 1

न्यूज डेस्क: बिग बॉस से फेमस हुई उसी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं उसी जावेद (Urfi Javed) को सोशल मीडिया पर काफी भला-बुरा कहा जाता है इसी बीच हिप हॉप की दुनिया के राजा हनी सिंह ने उर्फी (Urfi Javed) तारीफ में काफी कुछ कहा है। हनी सिंह ने लड़कियों उर्फी से प्रेरणा लेने जैसी बातें कही है। इसके अलावा हनी ने उर्फी के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की।

यो यो हनी सिंह ने कहा, “मैं वास्तव में उस लड़की को पसंद करता हूं. वह निडर और बहादुर है, जो अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती है। मुझे लगता है कि हमारे देश की सभी लड़कियों को इससे सबक लेना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, “जो कुछ भी आपके मन में आता है उसे बिना किसी हिचकिचाहट, बिना किसी डर के करें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से आते हैं, आप किस धर्म से हैं, आप किस परिवार से हैं या आप किस जाति से हैं। न आएं। न आएं। वह सब करें, लेकिन जो मन में आए वह करें बिना किसी से डरे।

वहीं जब इंटरव्यू में हनी सिंह से पूछा गया कि क्या वह उर्फी को अपने म्यूजिक वीडियो में मौका देंगे। जिस पर उसने जवाब दिया, “हां, बिल्कुल। अगर कोई गाना है जो मुझे लगता है कि वह बेहतर कर सकती है तो क्यों नहीं। मैं उसे शुभकामनाएं देती हूं और उसका समर्थन करती हूं।”

हनी सिंह के इन बयानों के बाद सोशल मीडिया पर उनका सपोर्ट करने वाला एक ग्रुप नजर आया। तो वहीं कुछ लोगों ने उर्फी के आउटफिट को लेकर हनी सिंह को ट्रोल भी किया। बता दें, हनी सिंह के गाने के अंदाज को फैन्स काफी पसंद करते हैं. उनके गानों को व्यूज भी अच्छे मिलते हैं। ऐसे में अगर हनी सिंह और उर्फी जावेद भविष्य में साथ काम करते हैं तो उन्हें स्क्रीन शेयर करते देखना दिलचस्प होगा।