May 19, 2022

अतरंगी फैशन के लिए मशहूर Urfi Javed के पास है करोड़ों की संपति, जानिये इस पोस्ट मे-

urfi javed

डेस्क : Urfi Javed अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। आइए आज जानते हैं बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद के बारे में, जिन्होंने कई टेलीविजन शो में काम किया। टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन विकल्पों से लोगों का ध्यान आकर्षित करना जानती हैं।

बिग बॉस ओटीटी फेम अक्सर अपने फैशन विकल्पों के कारण सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा बेरहमी से ट्रोल हो जाती है।आइए जानते हैं उर्फी जावेद के बारे में; अभिनेत्री का जन्म 15 अक्टूबर 1996 को हुआ था और मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली थीं, एक उच्च वर्ग के मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं।उर्फी ने city Montessori school, लखनऊ से पढ़ाई की और Amity university से मास कम्युनिकेशन में स्नातक किया।

अभिनय और मॉडलिंग शुरू करने से पहले, वह दिल्ली में एक सहायक निर्देशक के रूप में काम करती थीं।बाद में, वह कई फैशन शो और कार्यक्रमों में चलीं। इस celebrity का उर्फी का शौक गाना और डांस करना है। वह बड़े भैया की दुल्हनिया में टीवी शो’ ऐ मेरे हमसफर’ और अवनि से लोकप्रिय हुईं।उर्फी जावेद को ‘मेरी दुर्गा’ और ‘बेपनाह’ जैसे टीवी शो में दिखाया गया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी जावेद की कुल संपत्ति करीब 40 लाख रुपये से लेकर 55 लाख रुपये के बीच है। वह कथित तौर पर टीवी शो में प्रति episode लगभग 25k से 35 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

इसके अलावा, वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रमोशन और Brand endorsement से पैसे कमाती है। बताया गया है कि उर्फी की मासिक आय करीब 1.8 करोड़ रुपये और सालाना 22 प्लस करोड़ रुपये है।