May 18, 2022

CM नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक – बख्तियार में युवक ने सरेआम मारा थप्पड़, देखिए Video..

डेस्क : बिहार के मुखिया सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर बख्तियारपुर में अचानक हमला हो गया। बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार एक हॉस्पिटल में गए थे। वहां, लगी एक प्रतिमा पर पुष्पांजलि कर रहे थे। इसी दरमियान एक युवक मूर्ति के पास गया, और सीएम नीतीश को एक थप्पड़ जड़ दिया।

हालांकि, थप्पड़ उनकी बाह में लगा, मौके पर पुलिस ने तुरंत युवक को पकड़ लिया। फिर युवक को बख्तियारपुर थाना ले जाया गया। युवक कौन है? खबर लिखे जाने तक इसकी पहचान नहीं हो सकी है। हालांकि, इसी दौरान किसी शख्स ने इस पूरे वारदात की घटनाक्रम अपने कैमरे में कैद कर ली। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल है। अब सवाल यह उठता है कि आखिर सीएम नीतीश की सुरक्षा व्यवस्था में इतनी बड़ी चूक कैसे हो गई? सवाल ये भी उठता है कि अगर युवक के पास कोई हथियार होता तो बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकता था।

मालूम हो की सीएम नीतीश कुमार पर यह हमला पहली दफा नहीं है। 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी सीएम नीतीश पर हमला हुआ था। नीतीश कुमार जब मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे। नीतीश रैली को संबोधित कर रहे थे तभी उनके ऊपर प्याज और पत्थर का टुकड़ा फेंका गया था।

You may have missed