May 17, 2022

Kapil Sharma को है अपने भाई पर बहुत ज्यादा गर्व, क्या आप जानते हैं उनके बारे में?

kapil sharma big brother profession

डेस्क : Kapil Sharma ने अपनी फनी जोक्स और शानदार एक्टिंग से लोगों के दिल में अपने लिए ख़ास जगह बना ली है। वह कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं और आज उनके करोड़ों चाहने वाले हैं। क्या आप जानते हैं कि कपिल शर्मा के भाई क्या काम करते हैं? वह ऐसा काम करते हैं जिसपर कपिल शर्मा नाज़ करते हैं।

उनके भाई का नाम अशोक शर्मा है और वह अमृतसर पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर हैं। एक सुरक्षा कर्मी के तौर पर कपिल को अपने भाई के ऊपर बहुत गर्व है। दरअसल, शर्मा के पिता भी पुलिस में थे और उनकी मौत हो जाने के बाद वह पद कपिल शर्मा के भाई को दिया गया था।आपको बता दें कि कपिल शर्मा को हर कोई कितना पसंद करता है। कपिल शर्मा शो हर शनिवार और रविवार दर्शकों का भरपूर मंनोरंजन करता है।

यहां हर-हर देशों में बड़े-बड़े कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं, जहां के समापन के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आते हैं। जल्द ही वह नेटफिलिक्स पर डेब्यू करने वाले हैं।वही कपिल ने शो से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है और उन्होने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। कपिल के शो में बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल शर्मा के बड़े भाई क्या करते हैं? कपिल शर्मा के भाई ने कुछ ऐसा किया है जिससे खुद कपिल शर्मा को अपने भाई पर गर्व है।

कॉमेडियन के भाई का एक ऐसा पद है जिसका न केवल कपिल शर्मा बल्कि पूरा भारत सम्मान करता है। अभिनेता का केवल एक भाई है जो उनसे बड़ा है और उसका नाम अशोक शर्मा है। कपिल शर्मा के भाई अशोक शर्मा अमृतसर पुलिस डिपार्टमेंट में हैं और हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं।