अपने लवलाइफ में बेहद अनलकी साबित हुईं टीवी की बहुरानी रश्मि देसाई, 4 लोगों से जुड़ा नाम फिर भी आज हैं सिंगल

Rashami Desai

टीवी की दुनिया में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ek जाना माना चेहरा हैं। अपनी मेहनत और स्ट्रगल के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। वो लंबे समय से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में रावण से सीरियल से की थी। पर उन्हें पहचान कलर्स चैनल के शो उतरन में तपस्या की भूमिका से मिली। रश्मि देसाई (Rashami Desai) प्रोफेशनल लाइफ में तो स्थिर दिखती हैं पर पर्सनल खास तौर पर लवलाइफ में रश्मि बहुत परेशान रही हैं। आइए आपको बताएं रश्मि के पर्सनल लाइफ के बारे में।

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हमेशा ही अपनी लव लाइफ को चर्चित चेहरा बनती आईं हैं। उनकी लाइफ में सबसे एंट्री हुई थी नंदीश संधू (Nnadish Sandhu) की। कलर्स के शो उतरन सेट पर दोनों मिले, फिर दोस्ती हो गई और ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई मालूम नही चला। जिसके बाद साल 2012 में रश्मि देसाई ने नंदीश संधू से शादी कर ली। पर ये शादी नहीं चली और 4 साल बाद ही दोनों अलग हो गए। जिसमे बाद अपने से 10 साल छोटी उम्र के लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani) के साथ भी रश्मि का नाम जुड़ा। खबर थी की 10 साल छोटे लड़के के साथ बना रश्मि का रिश्ता उनकी मां को पसंद नहीं था। जिसके बाद लक्ष्य और रश्मि का रिश्ता बुरे नोट पर खत्म हो गया।

अपने लवलाइफ में बेहद अनलकी साबित हुईं टीवी की बहुरानी रश्मि देसाई, 4 लोगों से जुड़ा नाम फिर भी आज हैं सिंगल 1

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल दिल से दिल तक के दौरान रश्मि देसाई की नजदीकियां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से भी बढ़ीं थी। उस समय दोनों की बॉन्डिंग भी काफी तगड़ी थी। पर कुछ कारणों से इनका रिश्ता नहीं टिक पाया। जिसके बाद रश्मि का नाम अरहान खान (Arhaan Khan) के साथ जुड़ा। इनके बारे में खबरें थी की दोनों शादी तक करने वाले हैं। पर सलमान के खुलासे में रश्मि के पैर से जमीन खिसक गई। जिसके बाद उन्होंने रिश्ते को खत्म कर दिया।

ये भी पढ़ें   क्यों Falguni Pathak हमेशा से लड़कों के गेटअप में रहना करती हैं पसंद - जैकेट टीशर्ट के अलावा नहीं सुहाता और कुछ