दो चोटी में दिख रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड एक्ट्रेस, अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन तक के साथ कर चुकी हैं काम -पहचानो तो जानें

Kareena Kapoor

डेस्क : हाल ही में करीना कपूर का बर्थडे बीता है। बता दे की करीना कपूर 41 वर्ष की हो गई है। ऐसे में उन्होंने अपने बर्थडे पर इंस्टाग्राम के जरिए लोगों को अपनी एक ऐसी तस्वीर दिखाई जो किसी को भी देख कर यह एहसास दिला देगी कि वह बचपन में बेहद ही सुंदर थी। बता दें कि लोग अपने बर्थडे के दिन अपने अंदाज में अपनी बचपन की तस्वीरें शेयर करते हैं। इसी क्रम में करीना कपूर ने भी अपने जन्मदिन की तस्वीरें डाली। करिश्मा कपूर ने भी उनकी तस्वीर को पसंद किया है।

करिश्मा कपूर ने अपनी छोटी बहन की तस्वीर पर जमकर प्यार लुटाया है। करीना कपूर की यह तस्वीर इंटरनेट पर छा गई है। दोनों बहनें बहुत प्यारी नजर आ रही है। करिश्मा कपूर की तस्वीर देखकर आप उनको आसानी से पहचान जाएंगे। करिश्मा कपूर के साइड में एक छोटी बच्ची बैठी है, जिसको पहचान पाना काफी लोगों के लिए मुश्किल हो गया है। इसलिए आपको बता दें कि यह छोटी बच्ची करीना कपूर है। करीना कपूर ने सफेद रंग की फ्रॉक पहनी है। उनकी यह तस्वीर 38 साल पुरानी है। इस तस्वीर के जरिए करीना कपूर की मासूमियत टपक रही है। ऐसे में करीना कपूर ने खूबसूरत सा हेयर बैंड पहना है, जिसका रंग गुलाबी है।

उनकी पूरी ड्रेस उन पर बेहद ही आकर्षक लग रही है और वह एक राजकुमारी की तरह नजर आ रही है। ऐसे में करिश्मा कपूर ने लिखा कि मैं हमेशा तुम्हारी साइड लेती रहूंगी। तुम्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। मेरी जिंदगी तुम्हारे हाथों में है। तुम बहुत प्यारी हो। बस ऐसे ही मुस्कुराते रहो। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की करीना कपूर, जल्द ही आमिर खान के साथ नजर आएंगी। वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखेंगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page