सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर अब आरती सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा- फोन न करने का मलाल है पति और बच्चों पर…

Arti Singh Sid Shukla

डेस्क : सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े लोगों की जिंदगी में अब परिवर्तन देखने को मिल रहा है। बता दें की बिग बॉस कंटेस्टेंट 13 आरती सिंह इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती नजर आ रही है। आरती सिंह का कहना है कि जब से बिगबॉस खत्म हुआ, उसके बाद से उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला से कभी बातचीत नहीं की। ऐसे में अब उनको पछतावा हो रहा है कि आखिर क्यों उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला से बात नहीं की। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आरती सिंह, कृष्णा अभिषेक की बहन है।

जब बिग बॉस 15 शुरू होगा तो आरती और देवोलीना बनर्जी एक साथ नजर आएंगी। आरती सिंह ने बताया कि मुझे आज भी यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर कैसे कोई इंसान इतनी जल्दी दुनिया छोड़कर जा सकता है। आरती सिंह घर के साथियों के बीच घर के अंदर कई विषयों पर चर्चा करती थी। चर्चा में वह अपने पति और बच्चों को हासिल करने की बात किया करती थी। दरअसल, जब उनकी भाभी कश्मीरा शाह ने बतौर गेस्ट घर में एंट्री की तो उन्होंने साथी कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजदीकियां बढ़ने की कोशिश की थी।

आरती का कहना है कि जब से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनी है तब से ऐसा लगता है कि जिंदगी बहुत छोटी है। इसलिए मैं जिंदगी का हर पल ख़ुशी के साथ बिताना चाहती हूँ। सच तो यह है की मैंने सिद्धार्थ शुक्ला से 2 साल तक बात नहीं की। ऐसा काम करके अब मैं अपने ऊपर ही पछता रही हूं। मैं अपने आपसे पूछ रही हूँ कि आखिर मैंने क्यों उनको फोन कभी फोन नहीं मिलाया। यदि आज मैंने उनसे बात की होती तो मुझे यह पछतावा ना होता। अब मैं अपनी जिंदगी में सिर्फ काम करना चाहती हूं और घूमना चाहती हूं। अब मेरे सिर से पति और बच्चों का भूत पूरी तरह से उतर चुका है।

You may have missed

You cannot copy content of this page