बिग बॉस 15 के लिए Salman Khan को मिलेगी 350 करोड़ रुपए- लेकिन इस मॉडल के आगे है कुछ भी नहीं – नेट वर्थ जान खुला रह जाएगा मुंह

Salman Khan

डेस्क : आज हम आपको एक ऐसी जानकारी देने वाले हैं, जिसको जानकर आप चौक जायेंगे। बता दें कि हाल फिलहाल में सलमान खान की चर्चा ज़ोरों शोरों पर है। दबंग खान बिग बॉस को होस्ट करके अब तक की सबसे ज्यादा रकम कमाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर बिगबॉस एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। बीच में खबर निकल कर आई थी कि सलमान खान बिग बॉस के पूरे सीजन को होस्ट करने के दौरान 350 करोड़ रुपए लेते हैं। फिलहाल इस कमाई गई रकम पर सलमान खान ने कुछ नहीं कहा है।

हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि वह बिग बॉस से उम्मीद करते हैं कि बिग बॉस उनकी तनख्वाह बढ़ा दें, इसके लिए वह बिगबॉस को शुक्रिया अदा करने को तैयार है। बिगबॉस के अलावा भी सलमान खान अपने अन्य बिज़नेस से पैसा कमाते हैं। उनकी फिल्में भी अक्सर करोड़ो का टर्नओवर कर ले जाती हैं। इस वक्त उनकी आय 22,85,23,78,500 इतनी है। लेकिन इतना ज्यादा पैसा कमाने के बाद भी सलमान खान विश्व की एक फेमस मॉडल से कई गुना पीछे हैं।

आज हम आपको उस मॉडल के बारे में बताने वाले हैं। इस फीमेल मॉडल का नाम जिसेल बडचन है। मॉडल को फोर्बेस की हाईएस्ट पेइंग लोगों की कैटेगरी में रखा गया था। बता दें की Nzherald के मुताबिक जिसेल बडचन की आय 521 मिलियन डॉलर है। वह अब खुद का मेकअप ब्रांड और लॉन्जरी चलाती हैं। उनके पास इस वक्त फुटवियर की भी कंपनी मौजूद है। हर साल वह 350 सौ करोड़ का टर्नओवर करती हैं। इतना ही नहीं वह कमाई के अलावा दुनिया की मदद करना चाहती हैं, जिसके लिए वह यूनाइटेड नेशन के सोशल कॉज से जुड़ी हुई हैं। मोड़ल की आय 38,39,63,97,500 रूपए है।

उनके पति फेमस फुटबॉलर टॉम ब्रेडी हैं जिनकी सालाना आय 184 करोड़ रूपए है को मॉडल की आय से आधी है। टॉम की पूरी आय 1843 करोड़ रूपए से भी ज्यादा है। हालाँकि इतने पैसे क ख्वाब बेहद ही किसी आम आदमी के लिए सुहावने सपने जैसा है लेकिन उनकी पत्नी के आगे कुछ भी नहीं है।

You may have missed

You cannot copy content of this page