January 24, 2022

Sunny Leone से इंटरव्यू के दौरान सबके सामने पत्रकार ने की थी गंदी हरकत – ऑडियंस देखती रही तमाशा

sunny leone interview

डेस्क : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सनी लियोन(Sunny Leone) के बारे में तो हम सब जानते हैं। सनी लियोन का पास्ट काफी बुरा रहा है लेकिन आज के समय में लोग उनके पुराने पास्ट को भुला चुकें हैं और एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में अपना चुकें हैं। बता दें कि सनी लियोन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 2016 में अंग्रेजी अखबार के लिए पत्रकार से रूबरू हो रही थी तो उस पत्रकार ने उनके साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया था।

इस अभद्र व्यवहार के चलते सनी लियोन काफी परेशान हो गई थी। सनी लियोन ने बताया कि स्टार की जिंदगी जीना आसान नहीं होता। इसमें रोजाना आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ता है जो इन चुनौतियों का सामना कर लेता है वह एक अच्छा सेलिब्रिटी बन जाता है ऐसे में हमें धैर्य रखना चाहिए क्योंकि रोजाना हम पर किस प्रकार का सवाल दाग दिया जाए उसका किसी को अंदाजा नहीं होता ऐसे में सभी सवालों का सोच समझ कर जवाब देना होता है।

सनी लियोनी इस बात से खफा हो गई थी कि जब पत्रकार उनसे अभद्र सवाल पूछ रहा था तो आसपास खड़े लोगों ने उसका विरोध नहीं किया। इस बात से सनी लियोन काफी परेशान थी। बता दें कि एक पत्रकार ने उनसे अश्लील सवाल पूछना शुरू कर दिए थे। सनी लियोन ने बताया कि एक समय पर मेरा उन लोगों ने मजाक उड़ाया था उस वक्त मुझे लगा था कि मैं यहां से चली जाऊं लेकिन मैंने सारी चीजें सही और पूरा इंटरव्यू दिया।

बाद में लोगों पर खूब भड़की थी सनी लियोन।

बताते चलें कि सनी लियोनी अब आने वाले समय में साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आने वाली है, जहां पर वह तमिल और तेलुगू भाषा का प्रयोग करेंगी। हाल ही में उनका मधुबन गाना काफी चर्चित रहा क्योंकि उसमें कुछ ऐसे बोल थे जिसकी वजह से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची। अब इस गाने के बोल बदलने पर विचार विमर्श किया जा रहा है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक