January 19, 2022

पीएम मोदी के सुरक्षा के लिए सीएम चन्नी कराएंगे महामृत्युंजय जाप

PM Modi

न्यूज़ डेस्क : 5 जनवरी को पंजाब में प्रधानमंत्री काफिले पर किसानों द्वारा रोक लगाए जाने के बाद पीएम सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है। पंजाब सरकार की तरफ से केंद्र सरकार के द्वारा कराए जा रहे जांच पर संदेह जताने पर सुप्रीम कोर्ट ने एक स्वतंत्र जांच समिति का गठन करने का आदेश दिया है। जिसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि पीएम डिटेक्टर बनने की कोशिश में थे, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस पर रोक लगा दी।

देशभर में पीएम की सुरक्षा एवं दीर्घायु होने के चलते किए जा रहे महामृत्युंजय यज्ञ पर भी सीएम ने कहा कि 11 पंडितों के साथ प्रधानमंत्री की लंबी उम्र के लिए वे महामृत्युंजय जाप कराएंगे। उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री को किसी से खतरा है तो बगलामुखी का मंत्र मैं उनके लिए खुद ही बोल देता हूं। जब खतरा इतना अधिक बढ़ गया है तो महामृत्युंजय का पाठ जरूरी है। कल ही मैं अपने घर में खुद पाठ करवाऊंगा एवं मंत्र का भी जाप करूंगा। साथ ही उन्होंने बगलामुखी मंत्र का जाप भी पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए किया।

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को लगाई फटकार-

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बात की सबसे अधिक खुशी हो रही है कि देश में स्वतंत्रता है और केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने डांट लगाई है कि यह दोहरी नीति खेल रहे हैं। जहां केंद्र एक तरफ अदालत का दरवाजा खटखटा रही है वहीं दूसरी तरफ राज्य को नोटिस भी भेज रही है। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट द्वारा किया गया आज का यह फैसला केंद्र एवं राज्य के बीच की लड़ाई में राहत वाली बात है।

बता दें, राज्य द्वारा सुरक्षा प्रदान किए जाने को लेकर चन्नी ने कहा कि जहां भी पीएम जाते हैं, वहां केंद्र की सारी सिक्योरिटी भी साथ होती है। हमारे इतने बड़े देश में इतनी अच्छी फौज और सुरक्षा के बीच भला प्रधानमंत्री पर कैसे खतरा हो सकता है। हां, यह बात अलग है कि खतरा राजनैतिक कारणों से बना लिया जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह केवल राजनीति के लिए पंजाब को नीचा दिखाने के लिए किया गया है। जिस पंजाब ने देश के लिए इतनी कुर्बानियां दी है, उसी के खिलाफ रचा गया षड्यंत्र था जो कि असफल रहा।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन