January 19, 2022

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन से पहले बहन प्रियंका के किया अपने स्वर्गीय भाई से वादा, जानिये क्या है वो वादा

Sushant Singh Rajput Sister

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीबन डेढ़ साल हो गए लेकिन आज भी वह अपने परिवार के सदस्यो और प्रशंसकों की यादों से दूर नहीं गए हैं आज भी उनके कई फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर रोज प्रयासरत है। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर मे पंखे से लटके पाए गए थे, इसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई थी। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक का यह कहना था कि वह कभी अपने आप को मार ही नहीं सकते हैं और उन्हें न्याय दिलाने के लिए CBI जांच तक की गई जिसके बाद बॉलीवुड मे drugs को लेकर कई बड़े बड़े खुलासे हुए।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने सोशल मीडिया पर कहा है कि दिवंगत अभिनेता पर तब तक कोई फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए जब तक उन्हें न्याय नहीं दिया जाता। वह ऐसा क्यों मानती हैं, इसके कारण भी बताती हैं। फिल्म उद्योग को ‘असुरक्षित’ बताते हुए, वह सोचती है कि कौन अभिनेता की यात्रा को जीवंत कर सकता है। इसके अलावा, उसने खुलासा किया कि अगर कभी उस पर बायोपिक बनती है तो सुशांत खुद खेलना चाहते थे, इसलिए उन्हें उम्मीद है कि AI तकनीक का इस्तेमाल करने वाली फिल्म का इस्तेमाल उसी के लिए किया जा सकता है।

प्रियंका ने आगे लिखा, मेरा दृढ़ विश्वास है कि SSR पर कोई भी फिल्म तब तक नहीं बननी चाहिए, जब तक कि न्याय नहीं मिल जाता। यह मेरे भाई, कलाकार, जीनियस @sushantsinghrajput से मेरा वादा है,” सुशांत की बहन प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लिखा है। छिछोरे स्टार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि एसएसआर पर कोई भी फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए, कम से कम न्याय मिलने तक नहीं। यह मेरे भाई, कलाकार, प्रतिभाशाली @sushantsinghrajput से मेरा वादा है।

दूसरा, जो स्क्रीन पर Ssr के सुंदर, निर्दोष और गतिशील व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने की क्षमता रखता है, मुझे आश्चर्य है !!!” उसने आगे कहा, “तीसरा, यह केवल यह उम्मीद करना भ्रामक हो सकता है कि इस असुरक्षित फिल्म उद्योग से किसी के पास साहस और अखंडता है। Ssr की अपमानजनक अनूठी कहानी को सच्चाई से चित्रित करने के लिए जहां उन्होंने हमेशा अपने दिल का अनुसरण किया; प्रोडक्शन हाउस के सबसे प्रभावशाली और वंशवादी को चरम पर, अपनी शर्तों पर छोड़ दिया। अंत में, मेरा भाई अपनी खुद की बायोपिक करना चाहता था, अगर यह कभी बनी है, और एआई तकनीक के उद्भव के साथ, कोई कारण नहीं है कि यह निकट भविष्य में वास्तविकता नहीं हो सकती है।”

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन