9 February 2023

Sherlyn Chopra ने साजिद और सलमान खान पर लगाएं गंभीर आरोप – बताया योन शोषण में दोनों की मिली भगत

sherlyn chopra

साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज कराने के लिए शर्ली चोपड़ा शनिवार को मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन पहुंचीं। लेकिन पुलिस ने शर्ली की मदद नहीं की। शर्ली ने दावा किया कि उसे पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है। शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि साजिद खान के सिर पर कोई और नहीं बल्कि सलमान खान का हाथ है।

शर्लीन चोपड़ा बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री का पुरजोर विरोध कर रही हैं। शर्लिन ने पहले सलमान खान और मेकर्स से साजिद को शो से बाहर करने की गुजारिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो शर्लिन ने साजिद खान को बिग बॉस से बाहर निकालने के लिए पुलिस से मदद मांगी। लेकिन शर्ली को भी पुलिस से कोई मदद नहीं मिली.

पुलिस ने दर्ज नहीं किया शर्लिन का बयान: शर्लिन चोपड़ा साजिद खान के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराने शनिवार को मुंबई के जुहू थाने पहुंची थीं. लेकिन पुलिस ने शर्ली की मदद नहीं की। शर्ली ने दावा किया कि उसे पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है।

मीडिया से बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा, ‘साजिद खान के सिर पर सलमान खान के अलावा और कोई नहीं है। उनके साथ साजिद खान के बाल कोई खराब नहीं कर सकता। शर्लिन चोपड़ा ने यह भी दावा किया है कि उन्होंने महिला पुलिस अधिकारी से अपना बयान दर्ज करने का अनुरोध किया, लेकिन वह भी नहीं हुआ।

“मैंने सहायक पुलिस आयुक्त को फोन किया और उनसे कहा, ‘जुहू पुलिस मेरी मदद नहीं कर रही है। पता नहीं क्या मजबूरी होगी। मेरा बयान न लेने के लिए ऊपर से कुछ दबाव रहा होगा। मैं सोच रहा हूं कि अगर किसी सेलिब्रिटी के साथ ऐसा हो सकता है तो एक आम महिला के साथ क्या नहीं होगा। अपना दर्द बयां करते हुए शर्ली की आंखों से आंसू छलक पड़े।

आपको बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर कई लड़कियों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। बिग बॉस में कई एक्ट्रेसेस ने साजिद खान का विरोध किया था। शर्ली चोपड़ा भी साजिद खान को शो से हटाने की मांग कर रही हैं।

वहीं अगर साजिद खान की बात करें तो वह इस समय बिग बॉस में काफी शांत नजर आ रहे हैं. लगता है साजिद का अब्दु रोजिक के साथ एक खास रिश्ता है। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है. इन दिनों शो में राशनिंग को लेकर हंगामा हो रहा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस में आगे क्या होता है।