Entertainment

Shraddha Kapoor Net Worth : 120 करोड़ संपत्ति की मालकिन हैं श्रद्धा, एक फिल्म से करती हैं इतनी कमाई…

Shraddha Kapoor Success Story : अगर बात की जाए बॉलीवुड के ग्लैमर ब्यूटीफुल एक्ट्रेस के बारे में तो इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम भी आता है श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने कई धमाकेदार फिल्म दी है और हाल ही में अब उनकी स्त्री 2( stree 2) भी 15 अगस्त को नजदीकी सिनेमा हॉल्स में रिलीज होने वाली है,

रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने मेकर से 3 करोड रुपए वसूले हैं पर क्या आपको पता है, की एक समय था जब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कॉफी शॉप में वेट्रेस का काम करती थी ? और आज उनकी नेट वर्थ 123 करोड रुपए है तो आपको बताते हैं की श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) का वेट्रेस से लेकर फिल्म स्टार तक का लंबा सफर कैसा रहा है।

श्रद्धा थी कॉफी शॉप में वेटर

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह बॉस्टन में पढ़ाई करती थी तब वह अपनी जेब खर्ची के लिए एक कॉफी शॉप में वेट्रेस का काम भी करती थी। हालांकि इसे सुनकर हर कोई शौक हो गया था क्योंकि यह श्रद्धा(Shraddha Kapoor)जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर(Shakti Kapoor)की बेटी हैं और ऐसे में वह जब खर्ची के लिए कॉफी शॉप में काम करती थी यह बात कई फैंस को नहीं कुछ पच नहीं पाई।

फिल्म इंडस्ट्री में हुए 12 साल

आपको बता दे की श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को इस फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए पूरे 12 साल हो गए हैं 12 साल में श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor)ने 15 से भी काम फिल्में की है लेकिन इतने में ही श्रद्धा कपूर की नेट वर्थ 123 करोड रुपए है, साथ-साथ श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor)का जुहू बीच(Juhu beach)के पास एक आलीशान घर भी है, जहां महंगे फर्नीचर से लेकर विंटेज थीम है जिनकी कीमत काफी ज्यादा है. इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor)के फैमिली हाउस की कीमत 60 करोड रुपए है, वहीं अगर बात करें मड आइलैंड(mud Iland)वाले आलीशान घर की बात तो उसकी कीमत 20 करोड रुपए है।

श्रद्धा है लग्जरी कार्स की शौकीन

अब अगर बात करें श्रद्धा कपूर की कार्स के कलेक्शन के बारे में तो इस मामले में भी श्रद्धा पीछे नहीं है क्योंकि उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें है, इस लिस्ट में (Lamborghini Huracan Tecnia),(Mercedes-Benz GLE)और एक BMW 7 कार है।

Related Articles

Back to top button