8 February 2023

सारा अली खान ने ऐसे मनाया सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे, नम आंखों से फैंस बोले- ‘बहुत अच्छी हो तुम’

सारा अली खान ने ऐसे मनाया सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे, नम आंखों से फैंस बोले- 'बहुत अच्छी हो तुम' 1

Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत को उनके जन्मदिन पर प्रशंसकों और सेलेब्स ने याद किया। दिवंगत अभिनेता के परिवार और दोस्तों ने भी हार्दिक नोट लिखे और उनके साथ मीठी यादों को याद किया। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने भी उनकी पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीं। श्वेता ने अपने भाई को समर्पित एक भावनात्मक संदेश में अपना दिल बहलाया।

उनकी केदारनाथ की सह-कलाकार सारा अली खान ने एक एनजीओ में बच्चों के साथ समय बिताकर विशेष अवसर मनाया। सारा को बाल आशा ट्रस्ट, एक एनजीओ (गैर-सरकारी-संगठन) में बच्चों के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है, जो परित्यक्त बच्चों, उनके स्वास्थ्य, शिक्षा और पोषण के लिए काम करता है। बच्चे मस्ती के मूड में हैं क्योंकि उन्होंने ‘हैप्पी बर्थडे सुशांत’ गाया है।

सारा अली खान ने बच्चों के साथ मनाया सुशान सिंह राजपूत का बर्थडे : सारा ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे सुशांत ❤️ मुझे पता है कि दूसरे लोगों को मुस्कुराने का क्या मतलब है। आज भी। जय भोलेनाथ की जय। आज के दिन को इतना खास बनाने के लिए @sunilarora_ @balashtratrust को धन्यवाद। आप जैसे लोग दुनिया को एक बेहतर, सुरक्षित, खुशहाल जगह बनाते हैं। आप जो खुशी करते हैं, उसे फैलाते रहें। नेटिज़न्स ने अभिनेत्री की दयालु और मधुर हावभाव के लिए प्रशंसा की। एक नेटिजन ने लिखा, “यह वास्तव में बहुत प्यारा है!” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “कितनी प्यारी यार भगवान उन्हें हमेशा आशीर्वाद दें #SaraAliKhan।”