Entertainment

Bigg Boss-18 के लिए Salman Khan ने बढ़ाई फीस, सुनकर उड़ जाएगी रातों की नींद!

Bigg Boss 18: बिग बॉस और सलमान खान (Salman Khan) का एक अलग ही कनेक्शन है. अगर बिग बॉस में सलमान खान ना दिखे तो फिर इस शो की टीआरपी अपने आप ही गिर जाती है क्योंकि सलमान इस शो में एक ऐसी जान डालते हैं जो शायद कोई और नहीं कर सकता है. बिग बॉस 18 की शुरुआत होने में भले ही अभी थोड़ा समय बाकी है लेकिन अभी से ही इसकी चर्चा शुरू हो चुकी है और मेकर्स ने शो को लेकर तैयारी शुरू कर दी है.

माना जा रहा है कि अभी तक सलमान ने जितने भी सीजन होस्ट किए है, उसके मुकाबले बिग बॉस 18 के लिए वह काफी मोटी रकम वसुलने वाले हैं. हर बार जब बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत होती है तो सलमान खान (Salman Khan) की फीस हमेशा सुर्खियों में रहती है.

Salman Khan ने बढ़ाई इतनी फीस

हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) की फीस को लेकर काफी तेजी से चर्चा चल रही है. आपको बता दे कि इससे पहले बिग बॉस 17 के लिए सलमान खान ने एक वीकेंड का वार के लिए करीब 12 करोड रुपए की फीस ली थी. यानी कि उनका एक एपिसोड मेकर्स को करीब 6 करोड रुपए का पड़ा था और महीने का टोटल करके देखा जाए तो इस शो के लिए सलमान खान 50 करोड़ ले रहे थे.

माना जा रहा है कि बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के लिए वह हर महीने 60 करोड रुपए चार्ज करने वाले हैं. आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई स्त्री 2 का बजट इतना है जितना सलमान खान इस सीजन फीस ले रहे हैं.

शामिल हो सकते हैं ये कंटेस्टेंट

सलमान खान (Salman Khan) के लिए शो को होस्ट करना कोई आसान काम नहीं होता है, क्योंकि कई बार शो में वह कंटेस्टेंट की हरकतों से इतने ज्यादा परेशान हो जाते हैं कि वह खुद ही शो को छोड़ने की बात कहते हैं. इस वक्त देखा जाए तो बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट को लेकर हर रोज नए-नए चेहरे सामने आ रहे हैं जिसमें अनीता हसनंदानी, समय रैना, पल्लव सिंह, जान खान, सुरभि ज्योति और फैसल शेख जैसे सितारे इस बार शामिल हो सकते हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स और चैनल की तरफ से बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट का को लेकर किसी तरह से आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. अभी केवल यह नाम अनुमानित है.

Related Articles

Back to top button