May 17, 2022

जब ऋषभ पंत ने किया था उर्वशी रौतेला से मिलने के लिए 16 घंटे इंतजार, अफेयर की हुई थी खूब चर्चा!

urwashi rautela

डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के अफेयर की चर्चा सुर्खियों में रही है.दोनों के बीच रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर कई खबरें आई हैं। दोनों को साल 2019 में एक साथ देखा गया था, जब इनके रिलेशन की खबरें वायरल हुई थीं।

हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की, लेकिन दोनों को साथ देखना कुछ और ही इशारा करता है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार ऋषभ ने उर्वशी से मिलने के लिए 16 घंटे इंतजार किया था।एक न्यूज पोर्टल ने सूत्रों के हवाले से ऋषभ के इस इंतजार का खुलासा किया है। सूत्रों के मुताबिक, उर्वशी उस वक्त वाराणसी में अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं।

उनका शूटिंग शेड्यूल बहुत टाइट था जिस वजह से उनके पास किसी से मिलने का समय नहीं था। जब ऋषभ को पता चला कि उर्वशी वाराणसी में है, तो उसने वहां जाकर उससे मिलने का फैसला किया,जिसके बाद ऋषभ ने उर्वशी से मिलने के लिए 16-17 घंटे इंतजार किया। सूत्र ऋषभ के इस इंतजार की कहानी कितनी सच है ये अब वो ही बता सकते हैं. उनके अफेयर की खबरों पर सूत्र ने सफाई भी दी। उन्होंने बताया कि अगर उर्वशी और ऋषभ का रिश्ता होता तो उनकी साथ में तस्वीरें होतीं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। कुछ समय बाद उनके अलग होने की खबरें भी आईं थी।

बात अगर उर्वशी रौतेला के work front की करे तो उन्हे आखिरी बार miss universe 2021 के प्लेटफॉर्म पर जज के तौर पर देखा गया था। उन्होंने मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू की जीत पर खुशी जाहिर की। फिल्मी करियर में उर्वशी जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज इंस्पेक्टर कविनाश में काम करती नजर आएंगी। इसके अलावा वह साउथ ड्रामा ‘थिरुट्टू पायल 2’, ‘black rose’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। वह The legend के साथ तमिल सिनेमा में भी अपनी शुरुआत कर रही हैं। इस फिल्म में वह अभिनेता श्रवण के साथ नजर आएंगी।