Rashmika mandanna की हिजाब पहने हुए फ़ोटो हो रही है वायरल, जानिये क्या धर्म बदलने का कारण ?

rashmika mandana hijab

डेस्क : Rashmika mandanna ने मंगलवार को अपना 26 वां जन्मदिन मनाया था और इस अवसर पर, उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीर share की जिसे देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएगे. दरअसल, उन्होंने अपनी हिजाब वाली तस्वीर साझा की. असल मे उनकी आगामी फिल्म, जिसमें दलकर सलमान भी हैं, के निर्माताओं ने उनका पहला लुक जारी किया।

फिल्म में रश्मिका एक मुस्लिम लड़की आफरीन का किरदार निभा रही हैं। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम नही रखा गया है. इस फिल्म का निर्देशन Hanu raghavapudi (हनु राघवपुडी) ने किया है।पहले लुक में रश्मिका एक हिजाब, लड़ाकू जूते, चौड़ी टांगों वाली पैंट और एक बहुरंगी स्वेटर पहने हुए है, क्योंकि वह एक जलती हुई कार के आगे चलते हुए दिख रही है, एक ऐसे क्षेत्र में जहां हाल ही में दंगे हुए हैं। उनके फर्स्ट लुक को पेश करने वाले ट्वीट में लिखा था, “हमारे विद्रोही # आफरीन से मिलिए क्योंकि वह अब तक की सबसे खूबसूरत कहानियों में से एक को उजागर करती है।

जन्मदिन मुबारक हो @iamRashmika ️पुष्पा द राइज़ की सफलता के बाद रश्मिका एक national icon बन गईं, जहाँ उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ अभिनय किया। फिल्म ने उन्हें एक अखिल भारतीय स्टार बना दिया है और रश्मिका जल्द ही ‘Mission Majnu’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत में दिखाई देंगी। वह विकास बहल की Good bye में भी नजर आएंगी। हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि रश्मिका, संदीप रेड्डी वांगा की Animal में रणबीर कपूर के साथ भी अभिनय करेंगी।हाल ही मे रश्मिका की शादी विजय देवरकोंडा से होने की अफवाह काफ़ी चर्चे मे आ गई थी।

हालांकि पुष्पा अभिनेत्री ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया क्योंकि उन्होंने उन्हें ‘Time paas’ कहा और मिर्ची 9 से कहा, “मेरे पास अभी शादी के लिए बहुत समय है। समय आने पर मैं शादी कर लूंगी और जहां तक ​​उन अफवाहों का सवाल है, मैं वैसी ही हूं, उन्हें वैसे ही रहने दो।” वर्तमान में, रश्मिका मंदाना Aadavallu Meeku Joharlu की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं। वह पुष्पा 2: द रूल में भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें   ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को सिखाया सबक - बोला मेरा पीछा छोड़ दे बहन, जानिए क्यों